scriptकोरोना से महामारी के बीच पूर्व भारतीय फुटबॉलर अब्दुल लतीफ का निधन | Former indian footballer Abdul latif passes away | Patrika News
अन्य खेल

कोरोना से महामारी के बीच पूर्व भारतीय फुटबॉलर अब्दुल लतीफ का निधन

Highlight
– भारतीय फुटबॉल महासंघ ने अब्दुल लतीफ के निधन पर शोक प्रकट किया है
– 73 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली
– अब्दुल लतीफ ने 1968 में डेब्यू किया था

नई दिल्लीMar 25, 2020 / 04:03 pm

Kapil Tiwari

football.jpg

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस से महामारी के बीच पूर्व फुटबॉलर अब्दुल लतीफ का निधन हो गया है। 73 साल की उम्र में अब्दुल लतीफ ने सोमवार की रात अंतिम सांस ली। मंगलवार को लतीफ को परिवार के कुछ सदस्यों और दोस्तों के बीच सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।

भारतीय फुटबॉल महासंघ ने प्रकट किया दुख

अब्दुल लतीफ के निधन पर भारतीय फुटबॉल महासंघ की तरफ से दुख प्रकट किया गया है। महासंघ के अध्यक्ष प्रफुल पटेल ने लतीफ के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा हैं, “यह सुनकर बहुत दुख हुआ कि लतीफ अब हमारे बीच नहीं रहे। भारतीय फुटबाल में उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। उनके निधन पर मैं शोक व्यक्त करता हूं।”

1968 में किया था डेब्यू

आपको बता दें कि लतीफ 1970 में एशियाई खेलों में कांस्य पदक जीतने वाली भारतीय फुटबाल टीम का हिस्सा थे। लतीफ ने 1968 में बर्मा के खिलाफ अपने अंतर्राष्टीय फुटबाल में पदार्पण किया था। घरेलू स्तर पर वह संतोष ट्रॉफी में उन्होंने बंगाल के लिए खेला था। इसके अलावा वह मोहन बागान और मोहम्मडन स्पोर्टिग क्लब के लिए भी खेल चुके हैं। फुटबाल से संन्यास लेने के बाद वह मोहम्म्डन स्पोर्टिग के कोच भी बने थे।

Home / Sports / Other Sports / कोरोना से महामारी के बीच पूर्व भारतीय फुटबॉलर अब्दुल लतीफ का निधन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो