scriptPro kabaddi league : रोमांचक मैच में गुजरात ने लगाया जीत का ‘छक्का’ | gujarat won 6th match in a row in pro kabaddi league | Patrika News
अन्य खेल

Pro kabaddi league : रोमांचक मैच में गुजरात ने लगाया जीत का ‘छक्का’

पिछले सीजन में फाइनल तक का सफर तय करने वाली गुजरात ने यहां एनएससीआई इंडोर स्टेडियम में पहले हाफ में 14-18 की बढ़त ले रखी थी। लेकिन दूसरे हाफ में दोनों टीमें एक समय 30-30 से बराबरी पर थी और फिर गुजरात ने अहम अंक लेकर 38-36 से मैच जीत लिया।

नई दिल्लीNov 11, 2018 / 10:19 am

Siddharth Rai

pkl

Pro kabaddi league : रोमांचक मैच में गुजरात ने लगाया जीत का ‘छक्का’

नई दिल्ली। सचिन के नौ अंकों की मदद से गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स ने यहां वीवो-प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में शनिवार एक रोमांचक मैच में यू मुंबा 38-36 से मात दी। पिछले सीजन में फाइनल तक का सफर तय करने वाली गुजरात ने यहां एनएससीआई इंडोर स्टेडियम में पहले हाफ में 14-18 की बढ़त ले रखी थी। लेकिन दूसरे हाफ में दोनों टीमें एक समय 30-30 से बराबरी पर थी और फिर गुजरात ने अहम अंक लेकर 38-36 से मैच जीत लिया।

गुजरात की आठ मैचों में यह लगातार छठी जीत है और अब वह 34 अंकों के साथ जोन-ए में तीसरे नंबर पर है। वहीं, मुंबा को 10 मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है। इसके बावजूद टीम 40 अंकों के साथ चोटी पर है। गुजरात के लिए सचिन के अलावा प्रवेश भैंसवाल ने चार और कप्तान सुनील कुमार ने अंक लिए। टीम ने रेड से 22, टैकल से नौ, ऑलआउट से चार और तीन अतिरिक्त अंक अपने नाम किया।

मुंबा की ओर से सिद्वार्थ देसाई ने 13, रोहित बाल्यान ने सात और फजल अत्राचली ने तीन अंक हासिल किए। मुंबा को रेड से 19, टैकल से 14, ऑलआउट से दो और एक अतिरिक्त अंक मिले।

Home / Sports / Other Sports / Pro kabaddi league : रोमांचक मैच में गुजरात ने लगाया जीत का ‘छक्का’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो