scriptIndonesia Open: टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में पहुँची पीवी सिंधु, अगले मुकाबले में जर्मनी की यवोन ली से भिड़ेंगी | Patrika News
अन्य खेल

Indonesia Open: टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में पहुँची पीवी सिंधु, अगले मुकाबले में जर्मनी की यवोन ली से भिड़ेंगी

इंडोनेशिया ओपन सुपर बैडमिंटन टूर्नामेंट के प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में भारत की दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु ने जापान की ओहोरी को एक संघर्षपूर्ण मुकाबले में हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाया। अगले मुकाबले में सिंधू जापान की यवोन ली से भिड़ेंगी।

Nov 24, 2021 / 04:31 pm

Paritosh Shahi

sindhu.jpg

पीवी सिंधु

इंडोनेशिया ओपन में भारत की स्टार खिलाड़ी और दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु ने प्री- क्वार्टर फाइनल में हुए मुकाबले में जापान की ओहोरी को हराकर अपना अभियान आगे बढ़ाया। आज हुए मुकाबले में यह तीन सेट तक गेम चला ,सिंधु के लिए यह मुकाबला काफी संघर्षपूर्ण रहा।

पहले सेट में ओहोरी से पिछड़ने के बाद सिंधु ने शानदार वापसी की और अगले दो सेट को अपने नाम कर मैच जीता। 1 घंटे 10 मिनट तक चले इस् मुकाबले में सिंधु ने 17-21 21-17 21-17 से जापान की खिलाड़ी अया ओहोरी को हराया।

सिंधु ने आज तक इस प्रतिद्वंदी के खिलाफ एक भी मैच नहीं गंवाया है। सिंधू जापान कि इस खिलाड़ी से व्यक्तिगत मुकाबलों में 11-0 से आगे है। आज के मुकाबले में एक समय ऐसा लग रहा था की सिंधु का अपराजित रिकॉर्ड कहीं टूट ना जाए, लेकिन दूसरे और तीसरे गेम में सिंधु ने अपने अनुभव तथा आक्रामकता का शानदार नमूना दिखाया और अपने बेहतरीन रिकॉर्ड को कायम रखा ।

https://twitter.com/Pvsindhu1?ref_src=twsrc%5Etfw
अगले मुकाबले में यवोन ली से भिड़ेंगी सिंधु

पीवी सिंधु का अगला मुकाबला जर्मनी की 23 वर्षीय युवा खिलाड़ी यवोन ली से होगा। विश्व की सातवें नंबर की खिलाड़ी सिंधु और 26 नंबर की खिलाड़ी ली के बीच यह मुकाबला दिलचस्प होगा। यह इन दोनों के बीच पहला मुकाबला है।
https://twitter.com/saiprneeth92?ref_src=twsrc%5Etfw
एस प्रणीत ने भी जीता मुकाबला

भारत के साई प्रणीत ने टोमा जूनियर को हराकर अपना अभियान आगे बढ़ाया प्री क्वार्टर फाइनल के लिए हुए इस मुकाबले में प्रनीत ने 21-19, 21-18 से टोमा को शिकस्त दिया।

Home / Sports / Other Sports / Indonesia Open: टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में पहुँची पीवी सिंधु, अगले मुकाबले में जर्मनी की यवोन ली से भिड़ेंगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो