scriptPro kabaddi league : जीत की पटरी पर लौटी जयपुर, हरियाणा को हराया | jaipur beat haryana in Pro kabaddi league 2018 match | Patrika News
अन्य खेल

Pro kabaddi league : जीत की पटरी पर लौटी जयपुर, हरियाणा को हराया

जयपुर की सात मैचों में यह दूसरी जीत है और अब उसके 12 अंक हैं। हालांकि टीम अभी भी अंक तालिका में जोन-ए में सबसे नीचे छठे नंबर पर है। हरियाणा को 10 मैचों में सातवीं हार का सामना करना पड़ा है और वह 17 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम यहां शहीद विजय सिंह पाथिक स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स स्टेडियम में पहले हाफ में 18-20 से पीछे थी। हालांकि टीम ने दूसरे हाफ में जोरदार वापसी करते हुए 38-32 से मैच जीत लिया।

नई दिल्लीNov 07, 2018 / 01:31 pm

Siddharth Rai

pkl

Pro kabaddi league : जीत की पटरी पर लौटी जयपुर, हरियाणा को हराया

नई दिल्ली। लगातार चार मैचों में शिकस्त खाने के बाद जयपुर पिंक पैंथर्स ने जीत की पटरी पर लौटते हुए यहां वीवो-प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में मंगलवार को हरियाणा स्टीलर्स को 38-32 से हरा दिया। जयपुर की सात मैचों में यह दूसरी जीत है और अब उसके 12 अंक हैं। हालांकि टीम अभी भी अंक तालिका में जोन-ए में सबसे नीचे छठे नंबर पर है। हरियाणा को 10 मैचों में सातवीं हार का सामना करना पड़ा है और वह 17 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है।

जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम यहां शहीद विजय सिंह पाथिक स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स स्टेडियम में पहले हाफ में 18-20 से पीछे थी। हालांकि टीम ने दूसरे हाफ में जोरदार वापसी करते हुए 38-32 से मैच जीत लिया।

विजेता जयपुर की ओर से दीपक हुड्डा ने 12, सेल्वाकमणी, मोहित छिल्लर और नितिन रावल ने चार-चार अंक लिए। टीम ने रेड से 21, टैकल से 12, आलआउट से चार और एक अतिरिक्त अंक हासिल किए। हरियाणा के लिए विकास कंडोला ने 10 और मोनू गोयत ने चार अंक बटोरे। टीम ने रेड से 22, टैकल से सात, आलआउट से दो और एक अतिरिक्त अंक लिए।

Home / Sports / Other Sports / Pro kabaddi league : जीत की पटरी पर लौटी जयपुर, हरियाणा को हराया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो