scriptदुनिया के नामी फ़ुटबॉल क्लब के खिलाड़ी ने अपनी ही टीम के ख़िलाफ़ दागा गोल | Juventus beat Napoli 4-3 in a thrilling match | Patrika News
अन्य खेल

दुनिया के नामी फ़ुटबॉल क्लब के खिलाड़ी ने अपनी ही टीम के ख़िलाफ़ दागा गोल

जुवेंतस ने नेपोली को रोमांचक मैच में 4-3 से हराया

Sep 01, 2019 / 05:54 pm

Manoj Sharma Sports

Juventus match

तुरिन। इटली लीग की मौजूदा चैम्पियन जुवेंतस ने एक रोमांचक मैच में नेपोली को 4-3 से शिकस्त दी। इस सीजन में दोनों टीमों का यह लीग में दूसरा मैच था।

मैच के इंजुरी टाइम में नेपोली के डिफेंडर कालीदो कुलीबाई ने ओन गोल किया जिसके कारण मेहमान टीम को इस मैच से कोई अंक नहीं मिला।

मैच के पहले हाफ में पूरी तरह से जुवेंतस का दबदबा देखने को मिला। घरेलू दर्शकों के सामने जुवेंतस ने दमदार शुरुआत की और अटैकिंग फुटबाल खेली। 16वें मिनट में मेजबान टीम ने अटैक किया और डिफेंडर डेनिलो ने गोल करते हुए अपनी टीम को बढ़त दिला दी।

डेनिलो इस सीजन की शुरुआत से पहले इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर सिटी से जुवेंतस में शामिल हुए थे। एक अन्य इंग्लिश क्लब चेल्सी में लोन पर समय बिताने के बाद वापस आए स्ट्राइकर गोंजालो हिगुआइन ने भी गोल किया।

हिगुआइन ने 19वें मिनट में गोल करते हुए मेजबान टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया।

दूसरे हाफ की भी शुरुआत जुवेंतस के लिए बेहतरीन रही। 62वें मिनट में 18 यार्ड बॉक्स में खड़े क्रिस्टियानो रोनाल्डो को गेंद मिली और उन्होंने गोल करते हुए स्कोर 3-0 कर दिया।

इसके बाद, नेपोली ने दमदार वापसी की। 66वें मिनट में कोस्तास मेनोलास ने मेहमान टीम के लिए पहला गोल किया।

दो मिनट बाद ही हिर्विग लोजानो को छह यार्ड बॉक्स में गेंद मिली। उन्होंने कोई गलती न करते हुए अपनी टीम को दूसरा गोल दागा।

नेपोली की टीम ने अपना अटैक जारी रखा। उसे 81वें मिनट में सफलता मिली जब फ्री-किक से बॉक्स में मिले पास को गोल में बदलकर गियोवानी डि लोरेंजो स्कोर को 3-3 से बराबर कर दिया।

इंजुरी टाइम (92वें मिनट) में मेजबान टीम को फ्री-किक मिली और गेंद क्लियर करने के प्रयास में कुलीबाई ओन गोल कर बैठे। जुवेंतस दो मैचों में छह अंक हासिल करने के बाद शीर्ष पर काबिज है जबकि नेपोली तीन अंकों के साथ आठवें पायदान पर खिसक गई है।

Home / Sports / Other Sports / दुनिया के नामी फ़ुटबॉल क्लब के खिलाड़ी ने अपनी ही टीम के ख़िलाफ़ दागा गोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो