scriptसर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के लिए हुई वोटिंग में नहीं हुई कोई गलती- फीफा | No mistake in voting for best player - FIFA | Patrika News
अन्य खेल

सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के लिए हुई वोटिंग में नहीं हुई कोई गलती- फीफा

निकारागुआ के कप्तान जुआन बारेरा ने कहा था कि मेसी को अवार्ड दिए जाने की जांच हो क्योंकि उन्होंने मेसी के लिए वोट नहीं किया था।

Sep 28, 2019 / 10:58 am

Manoj Sharma Sports

lionel_messi.jpg

ज्यूरिख। विश्व फुटबॉल की नियामक संस्था फीफा ने अर्जेंटीना के लियोनेल मेसी को इस साल विश्व का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने जाने को लेकर हुई वोटिंग में गलती की बात को नकार दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निकारागुआ के कप्तान जुआन बारेरा ने कहा था कि मेसी को अवार्ड दिए जाने की जांच हो क्योंकि उन्होंने मेसी के लिए वोट नहीं किया था।

फीफा ने इस मुद्दे को गंभीरता से लिया और जांच के बाद एक बयान जारी किया जिसके मुताबिक, “हमने निकारागुआ एफ द्वारा दाखिल किए गए हर कागज को देखा है और पाया है कि सभी पर संघ के अधिकारियों के हस्ताक्षर हैं।”

शीर्ष संस्था ने कहा, “महासंघ द्वारा दाखिल की गई वोट शीट से हमने तुलना की जिसे हमने अपनी वेबसाइट पर जारी किया। इसके बाद हम यह कह सकते हैं कि हमारे पास खिलाड़ी द्वारा हस्ताक्षर किया गया वोट है। हमने निकारागुआ फुटबॉल महासंघ से इस मुद्दे पर जांच करने को कहा है।”

Home / Sports / Other Sports / सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के लिए हुई वोटिंग में नहीं हुई कोई गलती- फीफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो