scriptParis Olympics 2024 का आधिकारिक डाक टिकट जारी | official postage stamp of Paris Olympics 2024 released | Patrika News
अन्य खेल

Paris Olympics 2024 का आधिकारिक डाक टिकट जारी

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक और पैरालंपिक खेलों के लिए फ्रांसीसी डाक संग्रहालय ने आयोजन समिति और ला पोस्टे ग्रुप के सहयोग से आधिकारिक डाक टिकट जारी किया है। डाक टिकट पर एफिल टावर और सीन नदी जैसे प्रतिष्ठित स्थानों को दर्शाया गया है।

नई दिल्लीMar 28, 2024 / 08:13 am

lokesh verma

official-postage-stamp-of-paris-olympics-2024.jpg
Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक और पैरालंपिक खेलों के लिए फ्रांसीसी डाक संग्रहालय ने आयोजन समिति और ला पोस्टे ग्रुप के सहयोग से आधिकारिक डाक टिकट जारी किया है। डाक टिकट पर एफिल टावर और सीन नदी जैसे प्रतिष्ठित स्थानों को दर्शाया गया है। आधिकारिक ओलंपिक टिकट की कीमत 1.96 यूरो है। इसकी आठ लाख प्रतियां बिकेंगी और 29 मार्च से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगी।

आधिकारिक डाक टिकट जारी करने के संबंध में पेरिस 2024 आयोजन समिति के अध्यक्ष टोनी एस्टांगुएट ने कहा, टिकट पर पेरिस 2024 के रंग हैं। यह खेलों के शुभारंभ में योगदान देगा। वहीं, ला पोस्ट ग्रुप के अध्यक्ष और सीईओ फिलिप वाहल ने कहा कि प्रतीकात्मक टिकट को जारी करने पर गर्व है। प्रतीकों से समृद्ध यह खेलों की आत्मा को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें

Miami Open: रोहन बोपन्ना और मैथ्यू एबडेन की जोड़ी सेमीफाइनल में पहुंची



यह भी पढ़ें

SRH vs MI: हार्दिक पांड्या ने 277 रन बनने पर जताई हैरानी, इनके सिर फोड़ा हार का ठीकरा

Home / Sports / Other Sports / Paris Olympics 2024 का आधिकारिक डाक टिकट जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो