देश की सबसे बड़ी महिला दौड़ पिंकथॉन का आयोजन दिल्ली में,टाटा सॉल्ट निभाएगी ये बड़ी भूमिका

Kuldeep Panwar

Publish: Sep, 17 2017 04:49:59 (IST)

Other Sports
देश की सबसे बड़ी महिला दौड़ पिंकथॉन का आयोजन दिल्ली में,टाटा सॉल्ट निभाएगी ये बड़ी भूमिका

'एक्टिव लिविंग' के लिए प्रेरित करने के मकसद से पिंकथॉन के साथ टाटा सॉल्ट साझेदारी की।


नई दिल्ली। सक्रिय जीवनशैली की जरूरत अब पहले से कहीं अधिक महसूस की जा रही है। लोग अपने रहन-सहन, आहार और रोजमर्रा के जीवन में सक्रियता के लिए सजग हो रहे हैं। इस साल टाटा सॉल्ट लाइट ने नियमित नमक के बजाए 15 प्रतिशत कम सोडियम वाला नमक विशेष रूप से तैयार किया और लोगों को 'एक्टिव लिविंग' के लिए प्रेरित करने के मकसद से पिंकथॉन के साथ साझेदारी की।

dfgdrg

रविवार को है पिंकथॉन का आयोजन -
राजधानी दिल्ली में रविवार को देश की सबसे बड़ी महिला दौड़ पिंकथॉन का आयोजन किया गया। इस मैराथन के जरिए टाटा सॉल्ट लाइट ने शरीर और मानसिक विकास के लिए बेहतर जीवन शैली पर जोर दिया।

इस साझेदारी के अनुरुप टाटा सॉल्ट लाइट का मालिकाना हक 10 किलोमीटर की दौड़ पर दिया गया है और इसे टाटा सॉल्ट लाइट 10 किलोमीटर का नाम दिया गया है।

इस साल जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित पिंकथॉन के पांचवें संस्करण में करीब 10 हजार लोगों की भागीदारी देखने को मिली। इस साझेदारी के तहत टाटा सॉल्ट लाइट ने धावकों को पानी कमी नहीं होने देने और उन्हें जरूरी खनिज उपलब्ध कराने के लिए हर दो किलोमीटर पर अपने स्टॉल लगाए।

मिलिंद सोमैन ने कहा-
टाटा सॉल्ट लाइट की पिंकथॉन के साथ भागीदारी के बारे में अभिनेता और मैराथन मिलिंद सोमैन ने कहा, "पिंकथॉन का इस बात में यकीन है कि एक स्वस्थ परिवार, स्वस्थ राष्ट्र और स्वस्थ संसार का आरंभ सशक्त महिला से होता है। हमें यह देखकर हर्ष हुआ कि टाटा सॉल्ट जैसा ब्रांड सेहतमंद जीवनशैली को बढ़ावा देने के लिए आगे आया। हमें उम्मीद है कि हम महिलाओं में तंदरुस्त जीवन को बढ़ावा देने के लिए इस साझेदारी को जारी रखेंगे।"

भारतीय महिलाओं को घर ऑफिस के काम धंधे से बाहर निकलकर उनको स्वस्थ जीवन की लिए प्रेरित करने के उद्येश्य से ऐसे कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है ।टाटा सॉल्ट मुख्यरूप से इसी उद्देश्य को लेकर पिकथॉन के साथ इस कार्यक्रम में अहम भूमिका निभा रही है ।

1
Ad Block is Banned