scriptजयपुर में बुधवार से प्रो कबड्डी का जलवा | Pro kabaddi league to start in Jaipur from Wednesday | Patrika News
अन्य खेल

जयपुर में बुधवार से प्रो कबड्डी का जलवा

जयपुर पिंक पैंथर्स कबड्डी टीम के कप्तान जसवीर सिंह ने कहा है कि उनकी टीम
स्टार स्पोर्ट प्रो कबड्डी प्रतियोगिता के मैचों में जयपुरवासियों को
निराश नहीं होने देगी

Jun 28, 2016 / 11:44 pm

जमील खान

Pro Kabaddi

Pro Kabaddi

जयपुर। कबड्डी के प्रोफेशनल मुकाबलों का जोश बृहस्पतिवार से पिंक सिटी जयपुर में चढऩे जा रहा है। बृहस्पतिवार को होने वाले मैच में जयपुर ङ्क्षपक पैंथर टीम को चुनौती देने के लिए दबंग दिल्ली की टीम भी देर रात जयपुर पहुंच गई। जयपुर पिंक पैंथर्स कबड्डी टीम के कप्तान जसवीर सिंह ने कहा है कि उनकी टीम स्टार स्पोर्ट प्रो कबड्डी प्रतियोगिता के मैचों में जयपुरवासियों को निराश नहीं होने देगी।

बुधवार शाम को पत्रकारों से बात करते हुए कप्तान जसवीर सिंह एवं टीम कोच बलवान ङ्क्षसह ने कहा कि इस बार टीम में नए खिलाड़ी शामिल हैं और पूरी तैयारी के साथ खिलाडिय़ों में अच्छा तालमेल है। उन्होंने कहा कि हालांकि टीम के पूर्व कप्तान नवनीत गौतम चोट लगने के कारण इस समय टीम में शामिल नहीं हैं, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि उनकी टीम जीतेगी। उन्होंने बताया कि पिछले सीजन में हार के कारणों में टीम के कई खिलाड़ी चोटिल होना भी रहा।

हालांकि टीम ने अच्छा खेल दिखाया, लेकिन हार गई। उन्होंने एक सवाल के जबाब में कहा कि कमी हर टीम में होती हैं और दूसरी टीमें कमियों को जानती भी हैं, लेकिन हमारी तैयारी अच्छी हैं और दो दिनों से अभ्यास भी अच्छा चला है। उन्होंने एक अन्य सवाल के जबाब में कहा कि खाली राइड्स को नंबर में बदलने की रणनीति मैच के हालातों के अनुसार बनाई जाती है। टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए जयपुर पिंक पैंथर्स टीम के मालिक फिल्म स्टार अभिषेक बच्चन भी जयपुर पहुंच गए हैं।

Home / Sports / Other Sports / जयपुर में बुधवार से प्रो कबड्डी का जलवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो