पीवी सिंधु की फॉर्म से चिंतित नहीं हैं कोच गोपीचंद, बोले- जल्द होगी अच्छी वापसी

पुलेला गोपीचंद ( Pullela Gopichand ) ने कहा है कि किदाम्बी श्रीकांत ( Kidambi Srikant ) और सायना नेहवाल ( Saina Nehwal ) के भी जल्द वापस लौटने की उम्मीद जताई है।

By: Kapil Tiwari

Published: 25 Jan 2020, 02:48 PM IST

नई दिल्ली। भारत की बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ( PV Sindhu ) का हालिया फॉर्म बहुत ही खराब चल रहा है। पीवी सिंधु अपने फॉर्म को लेकर भले ही बहुत ज्यादा चिंतित हों, लेकिन भारतीय बैडमिंटन टीम कॆ कोच पुलेला गोपीचंद ( Pullela Gopichand ) को उनकी वापसी का भरोसा है। उनका मानना है कि सिंधु के लिए मुश्किल समय चल रहा है, क्योंकि यह ओलम्पिक का साल है और सायना नेहवाल तथा किदाम्बी श्रीकांत इस समय संघर्ष कर रहे हैं।

सिंधु थोड़ा बहुत संघर्ष कर रही हैं- गोपीचंद

पुलेला गोपीचंद एक बुक लॉन्च के कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां उन्होंने मीडिया से कहा, "सिंधु थोड़ा बहुत संघर्ष कर रही हैं, लेकिन वह ऐसी खिलाड़ी हैं जिन्होंने लगातार बड़े टूर्नामेंट्स में अच्छा किया है। यह ओलम्पिक का साल है और मुझे भरोसा है कि, हमें पता कि हमें कहां काम करना है तो हम इस बात का समाधान निकाल लेंगे।"

अप्रैल में ओलंपिक के लिए दल का होगा चुनाव

आपको बता दें कि सिंधु ने बीते साल विश्व चैम्पियनशिप का खिताब जीता था। वह इस समय क्वालीफिकेशन रैंकिंग में छठे स्थान पर हैं, जबकि सायना 22वें। सायना को क्वालीफिकेशन पीरियड खत्म होने तक 16वें स्थान पर आना होगा। यह पीरियड अप्रैल में खत्म होगा और तब टोक्यो के लिए भारतीय दल का चुनाव होगा।

श्रीकांत के लिए है मुश्किल टास्क- गोपीचंद

इस कार्यक्रम के दौरान गोपीचंद ने कहा,"यह मुश्किल समय है। क्वालीफिकेशन खत्म होने में सात-आठ टूर्नामेंट बचे हैं और उन्हें वाकई अच्छा खेलना होगा। मुझे लगता है कि श्रीकांत के सामने मुश्किल टास्क है।" उन्होंने कहा, "पिछले दो टूर्नामेंट अच्छे नहीं गए हैं लेकिन फिर भी मुझे उम्मीद है कि यह लोग वापसी करेंगे और कुछ अच्छे प्रदर्शन करेंगे।"

Kapil Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned