scriptऑल इंग्लैंड ओपन बैडमिंटन चैम्पियनशिप: हार के बाद सिंधु का बयान, आज मेरा दिन नहीं था | PV Sindhu Says today's is not My Day After Defeat in All England Open Badminton Championships | Patrika News
अन्य खेल

ऑल इंग्लैंड ओपन बैडमिंटन चैम्पियनशिप: हार के बाद सिंधु का बयान, आज मेरा दिन नहीं था

पीवी सिंधु को दक्षिण कोरिया की सुंग जी ह्यून के हाथों हार का सामना करना पड़ा
इस हार के बाद सिंधु टूर्नामेंट से ही बाहर हो गई हैं
सिंधु ने कहा कि मैंने इस टूर्नामेंट के लिए काफी तैयारी की थी

Mar 06, 2019 / 09:38 pm

Kapil Tiwari

PV Sindhu created history in 38 minutes

PV Sindhu and Saina Nehwal,PV Sindhu and Saina Nehwal,PV Sindhu

बर्मिघम। योनेक्स ऑल इंग्लैंड ओपन बैडमिंटन चैम्पियनशिप के पहले ही दौर में भारत को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, भारत की स्टार खिलाड़ी पी.वी. सिंधु पहले ही दौर में हार गईं और चैम्पियनशिप से बाहर हो गईं।

हार के बाद पीवी सिंधु ने कहा कि आज उनका दिन नहीं था। बता दें कि सिंधु दक्षिण कोरिया की सुंग जी ह्यून के हाथों महिला एकल वर्ग के पहले दौर के मैच में एक घंटे 21 मिनट में 21-16, 20-22, 21-18 से हार गईं।

सिंधु ने मैच के बाद कहा, “संभवत: आज मेरा दिन नहीं था क्योंकि मेरे ज्यादातर स्मैश नेट पर लग रहे थे। मैं बाहर मार रही थी। हालांकि कुल मिलाकर यह अच्छा मैच था और उन्होंने मुझसे बेहतर प्रदर्शन किया, जिसकी मुझे उम्मीद नहीं थी।”

– सिंधु ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि मुझे शुरू में ही उन्हें बढ़त नहीं लेने देना चाहिए था। मैंने शुरू में काफी अंक गंवा दिए और फिर बाद में इसकी भरपाई करना मुश्किल हो गया।”

– पीवी सिंधु ने कहा, “मैंने टूर्नामेंट के लिए काफी मेहनत की थी, लेकिन जैसा कि मैंने ही कहा, आज का दिन मेरा नहीं था। इस खेल में ऐसे मैच होते रहते हैं। मुझे इसे चुनौती के रूप में लेना होगा और मजबूती से वापसी करनी होगी।”

– सिंधु और ह्यून के बीच ये 15वां मुकाबला था। वहीं सिंधु आठवीं बार दक्षिण कोरियाई खिलाड़ी को मात देने में सफल रही हैं। सिंधु ने बीते साल सेमीफाइनल में जगह बनाई थी लेकिन इस बार वह पहले ही दौर में बाहर हो गई हैं।

Home / Sports / Other Sports / ऑल इंग्लैंड ओपन बैडमिंटन चैम्पियनशिप: हार के बाद सिंधु का बयान, आज मेरा दिन नहीं था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो