scriptलालच में युवक ने गंवाया ४००० रुपए मोबाइल की जगह थमाया बेल्ट और वायलेट | Rs 4000 lost by youth in greed Mobile stitched belt and violet | Patrika News
अन्य खेल

लालच में युवक ने गंवाया ४००० रुपए मोबाइल की जगह थमाया बेल्ट और वायलेट

नगर के बूढ़ी निवासी युवक को फोन के द्वारा एक कंपनी का नाम बताकर ४००० रुपए की ठगी का मामला सामने आया है।

Dec 04, 2018 / 08:56 pm

mahesh doune

balaghat

लालच में युवक ने गंवाया ४००० रुपए मोबाइल की जगह थमाया बेल्ट और वायलेट

बालाघाट. नगर के बूढ़ी निवासी एक युवक को फोन के द्वारा एक कंपनी का नाम बताकर ४००० रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। युवक को एक नंबर से कॉल कर १२००० रुपए कीमती का एमआई कंपनी का मोबाइल फंसना बताया गया। मोबाइल का पार्सल छुड़ाने ४००० रुपए दिए जाने बार-बार मोबाइल पर कॉल किया गया। जिससे युवक ने डाकघर में जाकर ४००० रुपए देकर अपना पार्सल छुड़ाया। जिसे खोलकर देखा तो उसके एक कमर में बांधने वाला बेल्ट व दो छोटे से प्लास्टिक के डिब्बे थे। जिसकी कीमत करीब १५० रुपए होगी।
इस बार में ठगी का शिकार हुए युवक अजय बिसेन ने बताया कि वह नगर में एक प्रिटिंग प्रेस में काम करता है। उसके मोबाइल नंबर पर ९५४०२७२९०३ से १०-१२ दिन पूर्व फोन आया। जिसे बताया गया कि उसे एमआई कंपनी का मोबाइल जिसकी कीमत करीब १२००० रुपए है फंसा है। मोबाइल छुड़ाने ४००० रुपए देना पड़ेगा। इस नंबर से बार-बार कॉल आया कि डाकघर में जाकर अपना पार्सल छुड़ा सकते है। जिससे अजय ने लालच में आकर अपने मालिक से ४००० रुपए एडवांस लेकर पार्सल छुड़ाया। जब दुकान में आकर पार्सल खोलकर देखा तो आश्चर्यचकित रह गया। पार्सल में बेल्ट व दो छोटे प्लास्टिक के डिब्बे निकले। इसके बाद जिस नंबर से कॉल आ रहा था उस नंबर पर कॉल कर बातचीत की गई। जिससे जवाब मिला कि गलत पार्सल चला गया होगा आठ दिन बाद मोबाइल भेजा जाएंगा। लेकिन अब उस नंबर पर फोन लगाने से नंबर बंद बता रहा है।

Home / Sports / Other Sports / लालच में युवक ने गंवाया ४००० रुपए मोबाइल की जगह थमाया बेल्ट और वायलेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो