scriptअर्जेंटीना में 29 साल की महिला बनी दादी, 14 साल का है उसका बेटा | 29 year old woman becomes grandmother in argentina | Patrika News
अजब गजब

अर्जेंटीना में 29 साल की महिला बनी दादी, 14 साल का है उसका बेटा

अर्जेंटीना के मेंदोजा राज्य में 29 साल की महिला दादी बन गई है, उसके बेटे
की उम्र 14 साल है। महिला का नाम लूसिया डेसिरी पास्तेनेज है और वो वहां
के सान राफेल शहर की निवासी है।

Nov 08, 2015 / 01:13 pm

अर्जेंटीना के मेंदोजा राज्य में 29 साल की महिला दादी बन गई है, उसके बेटे की उम्र 14 साल है। महिला का नाम लूसिया डेसिरी पास्तेनेज है और वो वहां के सान राफेल शहर की निवासी है। अपने बेटे के पिता बनने पर लूसिया डेसिरी ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है।
P2
एक ओर लूसिया ने कहा कि उसने अपने बेटे को किशोरावस्था में पिता नहीं बनने की सलाह दी थी। लेकिन अब जो होना था, हो गया। लूसिया कहना है कि उसके बेटे ने जो कुछ किया है, वो उसकी अपेक्षाओं के अनुरूप नहीं है। दूसरी ओर लूसिया ने अपने बेटे को एक अच्छा बिता भी बताया है।
P3

चार बच्चों की मां लूसिया के मुताबिक अधिक उम्र के कई ऐसे पिता हैं, जो अपने बच्चों की जिम्मेदारी नहीं लेते और उन्हें छोड़ देते हैं। लेकिन उनका बेटा अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के साथ ही अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों के तहत अपने बेटे का ध्यान भी रख रहा है। लूसिया का कहना है कि इतनी कम उम्र में पिता बनने का अनुभव पहले ही बेहद मुश्किल भरा है, ऐसे में वो उसका सहयोग करना बंद नहीं करेंगी।
P5
लूसिया ने बताया कि उसके पोते की मां अपने परिवार के साथ रहती है और उनका बेटा मेरे साथ रहता है। साथ ही उसने कहा कि वो बेटे के संबंधों में दखल नहीं देती हैं और ना ही उस पर अपनी प्रेमिका के साथ शादी करने के लिए दबाव डालती है।
P4

Home / Ajab Gajab / अर्जेंटीना में 29 साल की महिला बनी दादी, 14 साल का है उसका बेटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो