scriptगोल्ड जीतने के बाद भी न थकी न रुकी पीवी सिंधु, भारत आते ही प्रधानमंत्री से मिलने पहुंची | Sports Minister Kiren Rijiju met Badminton World Champion PV Sindhu | Patrika News
अन्य खेल

गोल्ड जीतने के बाद भी न थकी न रुकी पीवी सिंधु, भारत आते ही प्रधानमंत्री से मिलने पहुंची

पीवी सिंधु ने बीडब्ल्यूएफ विश्व चैम्पियनशिप के फाइनल में जापान की नोजोमी ओकुहारा को 21-7, 21-7 से मात देकर जीता था गोल्ड मेडल।

Aug 27, 2019 / 05:08 pm

Manoj Sharma Sports

sindhu_with_pm_modi.jpg

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और खेल मंत्री किरण रिजिजू ने मंगलवार को बैडमिंटन विश्व चैम्पियन पीवी सिंधु से मुलाकात की।

इस दौरान पीएम ने कहा कि सिंधु बीडब्ल्यूएफ विश्व चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतकर भारत को गौरवांवित किया है।

सिंधु ने रविवार को जापान की नोजोमी ओकुहारा को फाइनल में सीधे सेटों में 21-7, 21-7 से मात देकर महिला एकल वर्ग का स्वर्ण जीता था।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सिंधु के साथ मुलाकात की फोटो पोस्ट की है और फोटो के साथ लिखा है, “यह भारत के लिए गर्व की बात है। एक चैम्पियन ने गोल्ड जीता। पीवी सिंधु से मिलकर खुशी हुई। उन्हें बधाई और उनके सुनहरे भविष्य के लिए शुभकामनाएं।”

वहीं रिजिजू ने सिंधु से मिलने के बाद ट्वीट किया, “पहली बार विश्व बैडमिंटन चैम्पियनशिप में पदक जीतकर इतिहास रचने वाली सिंधु को सम्मानित किया। उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।”

सिंधु मंगलवार की सुबह ही भारत लौटीं। उन्होंने इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से बात की।

उन्होंने कहा, “यह मेरे लिए बहुत अच्छा पल है। मुझे भारतीय होने पर वास्तव में बहुत गर्व है। मेरी इच्छा है कि मैं देश के लिए और पदक जीत सकूं।”

सिंधु ने कहा, “कड़ी मेहनत ही सफलता की कुंजी है। मैं अपने हर प्रशंसक को धन्यवाद देना चाहूंगी। उनके प्यार और समर्थन के कारण ही मैं यहां हूं।”

Home / Sports / Other Sports / गोल्ड जीतने के बाद भी न थकी न रुकी पीवी सिंधु, भारत आते ही प्रधानमंत्री से मिलने पहुंची

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो