scriptबैडमिंटन : सैयद मोदी सेमीफाइनल में पहुंचे सौरभ वर्मा, किदांबी श्रीकांत हार कर बाहर | Syed Modi Badminton Saurabh reaches semifinal Srikanth out | Patrika News
अन्य खेल

बैडमिंटन : सैयद मोदी सेमीफाइनल में पहुंचे सौरभ वर्मा, किदांबी श्रीकांत हार कर बाहर

सैयद मोदी अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन चैम्पियनशिप के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में अपने प्रतिद्वंद्वी को मात देकर सौरभ वर्मा ने सेमीफाइनल में जगह बनाई।

Nov 29, 2019 / 09:12 pm

Mazkoor

Saurabh verma

लखनऊ : सैयद मोदी अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में हारकर भारत के किदाम्बी श्रीकांत बाहर हो गए। टूर्नामेंट में तीसरी सीड श्रीकांत को दक्षिण कोरिया के सान वान हो ने 21-18, 21-19 से मात देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। वान का अगला मुकाबला सेमीफाइनल में चीनी ताइपे के वांग जु वेई से होगा।

सौरभ ने बनाई अंतिम चार में जगह

वहीं भारत के सौरभ वर्मा क्वार्टर फाइनल मुकाबले में अपने प्रतिद्वंद्वी को मात देकर सेमीफाइनल में जगह बना लिया है। उन्होंने थाईलैंड के कुनलावुट विटिडसारन को 40 मिनट में 21-19, 21-16 से मात दी।

महिला युगल वर्ग में भी हाथ लगी निराशा

महिला युगल वर्ग में सिमरन सिंह और रितिका ठाकेर की जोड़ी को जर्मनी की लिंडा फेलर और इसाबेल हेरिट्ज ने 21-17, 21-16 से हराया तो कुहू गर्ग और अनुष्का पारिख की जोड़ी को हांगकांग की एनजी विंग युंग और येयुंग एनजीए टिग की जोड़ी से 21-15, 21-19 से हार का सामना करना पड़ा।

Home / Sports / Other Sports / बैडमिंटन : सैयद मोदी सेमीफाइनल में पहुंचे सौरभ वर्मा, किदांबी श्रीकांत हार कर बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो