scriptप्रो कबड्डी लीग: तेलुगू टाइटंस की लगातार चौथी हार, पटना पाइरेट्स ने 34-22 से हराया | Telugu Titans Fourth Defeat in Pro Kabaddi League | Patrika News
अन्य खेल

प्रो कबड्डी लीग: तेलुगू टाइटंस की लगातार चौथी हार, पटना पाइरेट्स ने 34-22 से हराया

पटना के खिलाफ पाइरेट्स के खिलाफ प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में तेलुगू टाइटंस को लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा।

नई दिल्लीJul 27, 2019 / 09:51 am

Kapil Tiwari

Telugu Titans vs Patna Pirates

हैदराबाद। प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में तेलुगु टाइटंस को लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा है। शुक्रवार को पटना पाइरेट्स ने प्रो कबड्डी लीग के 11वें मैच में तेलुगू टाइटंस को 34-22 से हरा दिया। पटना पाइरेट्स की ये इस लीग की पहली जीत थी। इससे पहले जो मुकाबला हुआ था, उसमें पटना को बेंगलुरु के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। पटना की जीत में डिफेंडर जयदीप का अहम योगदान रहा और परदीप नरवाल ने भी सात अंक अर्जित किए।

प्रो कबड्डी लीग: दबंग दिल्ली का जीत के साथ आगाज, तेलुगू टाइटंस की लगातार तीसरी हार

पहले हाफ से ही पटना ने बना ली थी बढ़त

पटना पाइरेट्स की टीम के खिलाफ तेलुगू टाइटंस का वहीं पुराना राग रहा। तेलुगू टाइटंस के खिलाड़ी इस मुकाबले में कुछ नहीं कर पाए। पटना पाइरेट्स ने शुरुआत में बड़ी बढ़त हासिल कर ली थी, पहले हाफ में वह 23-9 से आगे थी। परदीप नरवाल और मुख्य डिफेंडर जयदीप ने टीम के लिए शुरुआत में ज्यादा अंक हासिल किए और तेलुगु टाइटंस को मुश्किल में ला दिया। पहले हाफ में मेजबान तेलुगु टाइटंस को दो बार ऑलआउट किया।

प्रो कबड्डी लीग 2019: तेलुगू टाइटंस की लगातार दूसरी हार, तमिल थलाइवाज ने 39-26 से हराया

दूसरे हाफ में भी तेलुगू को एक भी अंक नहीं मिला

दूसरे हाफ की शुरुआत से ही तेलुगु की टीम ने परदीप नरवाल और जयदीप के ऊपर निशाना बनाया और लगातार उन्हें आउट भी किया। टाइटंस ने परदीप के ऊपर लगातार डू और डाई रेड में अंक लेकर आए। हालांकि पहले हाफ में तेलुगु की टीम इतनी बुरी तरह से पिछड़ गई थी कि उनके लिए जीतने की राह काफी मुश्किल हो गई थी। परदीप नरवाल दूसरे हाफ में एक भी अंक हासिल नहीं पाए, फिर भी उनकी टीम ने आसानी से जीत हासिल की, तेलुगु टाइटंस को एक भी अंक नहीं मिला।

Home / Sports / Other Sports / प्रो कबड्डी लीग: तेलुगू टाइटंस की लगातार चौथी हार, पटना पाइरेट्स ने 34-22 से हराया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो