scriptप्रो कबड्डी लीग 2019: तेलुगू टाइटंस की लगातार दूसरी हार, तमिल थलाइवाज ने 39-26 से हराया | Pro Kabaddi League telugu titans 2nd defeat against tamil thalaivas | Patrika News

प्रो कबड्डी लीग 2019: तेलुगू टाइटंस की लगातार दूसरी हार, तमिल थलाइवाज ने 39-26 से हराया

locationनई दिल्लीPublished: Jul 22, 2019 08:16:03 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

प्रो कबड्डी लीग ( Pro Kabaddi Lague ) के सातवें सीजन में तेलुगू टाइटंस ( Telugu Titans ) को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा है।

tamil thalaivas vs telugu titans

हैदराबाद। प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन का आगाज हो चुका है। रविवार को लीग के आगाज के दूसरे दिन तेलुगू टाइटंस का मुकाबला तमिल थलाइवाज से था। राहुल चौधरी के शानदार खेल दी बदौलत तमिल थलाइवाज ने तेलुगू टाइटंस को 39-26 से हरा दिया। इसी के साथ तमिल थलाइवाज के सफर का आगाज जीत के साथ हुआ। वहीं दूसरी तरफ तेलुगू टाइटंस की ये लगातार दूसरी हार थी।

प्रो कबड्डी लीगः यू मुंबा और बेंगलुरु बुल्स की विजयी शुरुआत

पहले हाफ से ही तमिल की टीम ने बनाई हुई थी बढ़त

तमिल थलाइवाज की तरफ से राहुल चौधरी ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए 12 अंक हासिल किए। एक समय तमिल की टीम यहां गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पहले हाफ में 20-10 से आगे थी। टीम ने दूसरे हाफ में भी बेतहरीन प्रदर्शन करते हुए जीत अपने नाम दर्ज कर ली। तमिल के लिए राहुल के अलावा मंजीत छिल्लर ने छह और अजय ठाकुर ने चार अंक लिए।

प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन का आज से आगाज, पहले मैच में भिड़ेंगे तेलुगु टाइटंस और यू मुंबा

रेन सिंह ने पूरे किए 200 टैकल प्वाइंट्स

वहीं, पीकेएल में अपना 100वां मैच खेलने वाले रेन सिंह ने लीग में अपने 200 टैकल प्वाइंट्स भी पूरे कर लिए। तमिल के ही शब्बीर बप्पु ने लीग में अपने 550 रेड भी पूरे कर लिए। टीम को रेड से 20, टैकल से 15 और आलआउट से चार अंक मिले। तेलुगू के लिए सिद्धार्थ देसाई ने छह और रजनीश ने चार अंक हासिल किए। तेलुगू की टीम ने रेड से 15, टैकल से आठ और तीन अतिरिक्त अंक लिए।

प्रो कबड्डी लीग में सोमवार को दो मुकाबले होने हैं। पहला मुकाबला यू मुंबा और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच खेला जाएगा तो वहीं दूसरा मैच पुणेरी पलटन और हरियाणा स्टीलर्स के बीच होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो