script

प्रो कबड्डी लीगः यू मुंबा और बेंगलुरु बुल्स की विजयी शुरुआत

locationनई दिल्लीPublished: Jul 21, 2019 11:09:45 am

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

Pro Kabaddi League का सातवां सीजन।
U Mumba ने तेलुगू टाइटंस को 31-25 से हराया।
Bengaluru Bulls ने पटना पाइरेट्स को 34-32 से हराया।

Bengaluru Bulls

हैदराबाद। यू-मुंबा ने प्रो कबड्डी लीग ( Pro Kabaddi League ) के सातवें सीजन के पहले मैच में विजयी शुरुआत करते हुए तेलुगू टाइटंस को 31-25 से हरा दिया।

गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में मुंबा की टीम पहले हाफ में 18-10 से आगे थी। टीम ने इस बढ़त को अंत तक कायम रखते हुए सीजन के पहले मैच में विजयी शुरुआत की।

यू-मुंबा के लिए अभिषेक सिंह ने सर्वाधिक 10 अंक बटोरे। वहीं रोहित बाल्यान, संदीप नरवाल और कप्तान फजल अत्राचली को ने 4-4 अंक हासिल किए।

इसके अलावा यू-मुंबा के अभिषेक सिंह ने लीग में अपने 50 टैकल प्वाइंट्स पूरे कर लिए। टीम ने रेड से 16, टैकल से 10, ऑलआउट से चार और एक अतिरिक्त अंक लिया।

तेलुगू का प्रदर्शन-

वहीं दूसरी ओर तेलुगू के लिए रजनीश ने आठ और कप्तान सिद्धार्थ देसाई ने पांच अंक बटोरे। तेलुगू ने रेड से 15 और टैकल से 10 अंक जुटाए। तेलुगू के विशाल भारद्वाज ने लीग के करियर में अपने 250 टैकल प्वाइंट्स भी पूरे कर लिए हैं।

बेंगलुरु बुल्स ने पटना पाइरेट्स को चटाई धूल-

मौजूदा चैम्पियन बेंगलुरु बुल्स ने पहले हाफ में चार अंकों से पिछड़ने के बाद दूसरे हाफ में शानदार वापसी करते हुए पटना पाइरेट्स को 34-32 से हरा दिया।

तीन बार की चैंपियन पटना की टीम पहले हाफ में 17-13 से आगे थी। लेकिन दूसरे हाफ के अंतिम समय में टीम पिछड़ गई और मुकाबला गंवा बैठी।

बेंगलुरु के लिए पवन सहरावत ने नौ और अमित शेरान ने पांच अंक लिए। टीम ने रेड से 17, टैकल से 15 और ऑलआउट से दो अंक लिया।

पटना के लिए कप्तान प्रदीप नरवाल ने 10 और मोहम्मद इस्माइल मगसोदलु ने नौ अंक लिए। पटना ने रेड से 18 और टैकल से 14 और ऑलआउट से दो अंक जुटाए।

ट्रेंडिंग वीडियो