scriptPro Kabaddi league : यूपी ने तेलुगू को 27-20 से हराया | UP beats telagu by 27-20 in Pro Kabaddi league match | Patrika News
अन्य खेल

Pro Kabaddi league : यूपी ने तेलुगू को 27-20 से हराया

यूपी जोन-बी में इस मैच से पहले सबसे नीचे छठे स्थान पर थी। लेकिन अब मुकाबला जीतने के बाद उसके 39 अंक हो गए हैं और वह पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। यूपी की 18 मैचों में यह पांचवीं जीत है।

नई दिल्लीDec 12, 2018 / 10:00 am

Siddharth Rai

pkl

Pro Kabaddi league : यूपी ने तेलुगू को 27-20 से हराया

नई दिल्ली। यूपी योद्धा ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के मैच में मंगलवार को तेलुगू टाइटंस को 27-20 से हराकर लीग में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की। यूपी जोन-बी में इस मैच से पहले सबसे नीचे छठे स्थान पर थी। लेकिन अब मुकाबला जीतने के बाद उसके 39 अंक हो गए हैं और वह पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। यूपी की 18 मैचों में यह पांचवीं जीत है।

वहीं, अपना होम लेग खेल रही तेलुगू को 17 मैचों में नौंवीं शिकस्त झेलनी पड़ी है। टीम 45 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। यहां राजीव गांधी इंडोर स्टेडियम में मैच के पहले हाफ में यूपी के लिए प्रशांत कुमार राय ने आठ और नितेश कुमार ने पांच अंक लिए। यूपी ने रेड से 13, टैकल से 11, ऑलआउट से दो और एक अतिरिक्त अंक बटोरे। तेलुगू की ओर से राहुल चौधरी और अबोजर मिगनानी ने छह-छह अंक जुटाए। यूपी को रेड से 11 और टैकल से नौ अंक मिले।

मुंबा ने रोका दिल्ली का विजय रथ
सिद्धार्थ देसाई के शानदार 12 अंकों के मदद से यू मुंबा ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के मैच में मंगलवार को दबंग दिल्ली को एकतरफा अंदाज में 44-19 से हरा दिया। जोन-ए में चोटी पर कायम मुंबा की 20 मैचों में यह 15वीं और लगातार पांचवीं जीत है। टीम अब 82 अंकों के साथ अपने ग्रुप में मजबूती से शीर्ष पर कायम हैं। वहीं, होम लेग के बाद अपना पहला मैच खेल रही दिल्ली को लगातार चार मैचों में जीत के बाद पहली हार का सामना करना पड़ा है। इस सीजन में 20 मैचों में उसकी यह कुल नौंवी हार है और वह 60 अंकों के साथ जोन-ए में तीसरे नंबर पर है।

यहां राजीव गांधी इंडोर स्टेडियम में मैच के पहले हाफ में दिल्ली का डिफेंस पूरी तरह विफल रहा और वह 11-19 से पीछे हो गई। दूसरे हाफ में दिल्ली की टीम आठ ही अंक ले पाई जबकि मुंबा ने 25 अंक लेकर 44-19 से मैच अपने काबू में कर लिया। मुंबा के लिए सिद्धार्थ के अलावा रोहित बाल्यान और फजल अत्राचली ने क्रमश : आठ और पांच लिए। मुंबा ने रेड से 23, टैकल से 15 और ऑलआउट से छह अंक बटोरे। दिल्ली के लिए शबीर बप्पू, चंद्रन रंजीत और सपताल ने पांच-पांच अंक जुटाए। दिल्ली को रेड से 11 और टैकल से आठ ही अंक मिले।

Home / Sports / Other Sports / Pro Kabaddi league : यूपी ने तेलुगू को 27-20 से हराया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो