महिला गोल्फ: भारतीय खिलाड़ी वाणी ने दूसरे दिन भी हासिल की बढ़त

महिला गोल्फ: भारतीय खिलाड़ी वाणी ने दूसरे दिन भी हासिल की बढ़त
Vani Kapoor

Kamal Singh Rajpoot | Publish: Jun, 16 2016 06:59:00 PM (IST) अन्य खेल

वाणी के अलावा नेहा त्रिपाठी ने भी दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक कुल स्कोर 148 के साथ अपना दूसरा स्थान कायम रखा है

बेंगलुरू। भारत की अनुभवी महिला गोल्फ खिलाड़ी वाणी कपूर ने हीरो महिला पेशेवर टूर के आठवें चरण के दूसरे दिन गुरुवार को भी अपनी बढ़त कायम रखी है। पहले दिन शीर्ष स्थान पर रहने वाली वाणी ने दूसरे दिन टू-अंडर 70 का कार्ड खेला।

वाणी के अलावा नेहा त्रिपाठी ने भी दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक कुल स्कोर 148 के साथ अपना दूसरा स्थान कायम रखा है। दूसरे, चौथे, छठवें, सातवें और नौवें होल में बर्डी लगाने वाली वाणी ने पहले नौ होल में एक भी बोगी नहीं लगाई। वह 10वें, 11वें और 15वें होल में एक-एक शॉट से चूक गईं। दूसरे दिन की समाप्ति तक उनका स्कोर 138 है।

नेहा की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उन्होंने दूसरे, चौथे, छठवें और 10वें होल में बोगी लगाईं। वह दूसरे दिन सिर्फ 11वें होल में एक ही बर्डी लगा पाईं। मेहर अटवाल ने पहले दिन के अपने प्रदर्शन में सुधार करते हुए शानदार खेल दिखाया और वह गुरसिमर बडवाल के साथ संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर रहीं।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned