scriptकैंसर से जीती जंग, 12 घंटे तक गंदे पानी में लेटी रहीं मनीषा कोइराला, ‘Heeramandi’ शूट की बताई दर्दभरी कहानी  | Manisha Koirala won the battle against cancer, lay in dirty water for 12 hours, told the painful story of 'Heeramandi' shoot | Patrika News
OTT

कैंसर से जीती जंग, 12 घंटे तक गंदे पानी में लेटी रहीं मनीषा कोइराला, ‘Heeramandi’ शूट की बताई दर्दभरी कहानी 

‘हीरामंडी’ फेम मनीषा कोइराला सीरीज में फुव्वारे वाले सीन के लिए 12 घंटो के लिए गंदे पानी में भीगी रही थी। एक्ट्रेस ने बताया है कि कैंसर से रिकवरी के बाद उनके लिए इस तरह की शूटिंग आसान नहीं थी।

मुंबईMay 14, 2024 / 10:38 am

Kirti Soni

Heeramandi actress manisha koirala

‘हीरामंडी’ फेम मनीषा कोइराला

‘हीरामंडी’ फेम मनीषा कोइराला ने कैंसर रिकवरी के बाद सीरीज में अपना शूटिंग एक्सपीरियंस बताया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसी उन्हें एक सीन के लिए 12 घंटो तक गंदे पानी में रहना पड़ा था। मनीषा कोइराला ने बताया कि कैसे उन्हें हेक्टिक शेड्यूल की वजह से खुद पर डाउट होने लगा था फिर भी एक्ट्रेस ने हार नहीं मानी।

12 घंटे तक गंदे पानी में भीगी रहीं कोइराला

मनीषा कोइराला ने ‘हीरामंडी’ में मल्लिका जान का रोल किया है। एक्ट्रेस ने ‘हीरामंडी’ सीरीज में मल्लिका जान की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। मनीषा कोइराला ने बताया है कि कैंसर से उबरने के बाद कैसे उनके लिए ‘हीरामंडी’ सीरीज चैलन्जिंग लेकिन मजेदार साबित हुई है। मनीषा ने ये भी बताया है की कैंसर से उबरने के बाद 50 साल की उम्र में ‘हीरामंडी’ सीरीज ने उनको नई शुरुआत करने का मौका दिया है।
Heeramandi actress manisha koirala
मनीषा कोइराला ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया है कि उन्हें नहीं पता था कि उनका शरीर इतने मुश्किल शूटिंग शेड्यूल और हेवी कॉस्ट्यूम्स का बोझ संभाल सकेगा। मनीषा कोइराला ने एक उदारहण देते हुए लिखा, “फाउंटेन सीक्वेंस करना फिजिकली मेरे लिए बहुत चुनौतीपूर्ण था। इसके लिए मुझे 12 घंटे तक फुव्वारे के पानी में रहना पड़ा। संजय भंसाली ने लगातार इस बात की तसल्ली दी थी कि पानी थोड़ा गुनगुना रहे और साफ हो। लेकिन कुछ घंटों के बाद यह गंदा हो गया था।”
मनीषा कोइराला ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि उनका पूरा शरीर का रोम-रोम गंदे पानी में भीग चुका था। इस सीन को करते समय एक्ट्रेस बहुत ज्यादा थकी हुई थीं, इसलिए उनको पानी में भीगे रहने पर बहुत ज्यादा खुशी महसूस हुई थी।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / कैंसर से जीती जंग, 12 घंटे तक गंदे पानी में लेटी रहीं मनीषा कोइराला, ‘Heeramandi’ शूट की बताई दर्दभरी कहानी 

ट्रेंडिंग वीडियो