scriptPushpa 2 में 6 मिनट के सीन पर खर्च हुए 60 करोड़, बिके ओटीटी राइट्स, जानें किस प्लेटफॉर्म ने मारी बाजी | pushpa 2 ott release makers spent rs 60 crore for 60 minute scene know which ott platform to watch for film | Patrika News
बॉलीवुड

Pushpa 2 में 6 मिनट के सीन पर खर्च हुए 60 करोड़, बिके ओटीटी राइट्स, जानें किस प्लेटफॉर्म ने मारी बाजी

Pushpa 2 OTT Release: अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ का टीजर हाल ही में जारी हुआ था, जिसने फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया है। इस बीच फिल्म को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है। चर्चा है कि निर्माताओं ने 6 मिनट के एपिसोड को शूट करने के लिए 60 करोड़ रुपये खर्च किए हैं, जिसे पूरा करने में 30 दिन लगे। केवल ये ही नहीं, फिल्म के ओटीटी राइट्स भी अब खरीदे जा चुके हैं।

मुंबईApr 11, 2024 / 02:22 pm

Riya Chaube

pushpa_2_ott_release.jpg

फिल्म ‘पुष्पा 2’ ओटीटी रिलीज

Pushpa 2 OTT Release: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। टीजर रिलीज के बाद से ही इस फिल्म के लिए लोग काफी एक्साइटेड हैं। इस बीच फिल्म को लेकर नई अपडेट सामने आई है। मेकर्स ने 6 मिनट के एक सीन पर 60 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। इस सीन की शूटिंग 30 दिन तक हुई थी।


रिपोर्ट्स की मानें तो ‘पुष्पा 2’ का बजट 500 करोड़ रुपए का है। फिल्म के म्यूजिक राइट्स और हिंदी सैटेलाइट राइट्स ‘टी सीरीज’ को 60 करोड़ रुपए में बेच दिए हैं। वहीं तेलुगु सैटेलाइट राइट्स को ‘स्टार मां’ को दिए हैं। इसकी अमाउंट को लेकर कोई जानकारी नहीं है। वहीं खबर यह भी है कि नेटफ्लिक्स ने डिजिटल राइट्स लिए हैं और इसके 100 करोड़ दिए हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से इस बारे में कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।


यह भी पढ़ें

इन बॉलीवुड सेलेब्स ने बदला धर्म, अपनाया इस्लाम, जानें क्या थे कारण



https://youtu.be/wboGYls1Bns
कुछ दिनों पहले ‘पुष्पा 2’ का पहला टीजर रिलीज हुआ था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अल्लू के बर्थडे पर इस टीजर को रिलीज किया गया था। अल्लू ने टीजर शेयर करते हुए लिखा था, “मैं आप सबके बर्थडे विश के लिए बहुत शुक्रगुजार हूं। मेरा दिल आपके प्यार से भर गया है। प्लीज इस टीजर को मेरी तरफ से थैंक्यू समझें।”

Home / Entertainment / Bollywood / Pushpa 2 में 6 मिनट के सीन पर खर्च हुए 60 करोड़, बिके ओटीटी राइट्स, जानें किस प्लेटफॉर्म ने मारी बाजी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो