scriptपाकिस्तान: सिंधु नदी में वैन गिरने से एक ही परिवार के 16 लोगों की मौत | 16 people died when a van fell into Sindhu River in pakistan | Patrika News

पाकिस्तान: सिंधु नदी में वैन गिरने से एक ही परिवार के 16 लोगों की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Jun 09, 2021 06:17:35 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

वैन चिलास शहर से रावलपिंडी जा रही थी, मगर पानिबा इलाके में एक मोड़ पर चालक अपना नियंत्रण खो बैठा।

accident
नई दिल्ली। पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में यात्रियों को लेकर जा रही एक वैन नदी में जा गिरी।इसमें 17 यात्रियों की मौत हो गई। मृतकों में एक ही परिवार के 16 सदस्य शामिल थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वैन चिलास शहर से रावलपिंडी जा रही थी। लेकिन कोहिस्तान जिले के पानिबा इलाके में एक मोड़ पर चालक अपना नियंत्रण खो बैठा। इससे वैन सिंधु नदी में जा गिरी।
यह भी पढ़ें

फ्रांस के राष्ट्रपति इमेनुएल मैक्रॉन को सरेआम मारा थप्पड़, दो लोगों को किया गिरफ्तार

निजी वैन एक परिवार ने किराये पर ली थी

पुलिस के अनुसार यह निजी वैन एक परिवार ने किराये पर ली थी। इसमें चालक समेत 17 लोग थे। नदी में गिरने के बाद वैन डूब गई। इस हादसे में 17 लोग की मौत हो गई। रिपोर्ट के अनुसार वैन में एक चालक के अलावा महिलाओं और बच्चों समेत एक ही परिवार के 16 सदस्य सवार थे। इस दर्दनाक हादसे में वैन चालक की भी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

फाइजर इंक 12 से कम उम्र के बच्चों पर भी टीके का परीक्षण शुरू करेगी, डोज की मात्रा होगी कम

पेशेवर गोताखोरों को बचाव अभियान के लिए बुलाया

पुलिस के अनुसार, बचाव दल ने लापता यात्रियों को खोजने का प्रयास किया मगर बारिश के कारण और नदी गहरी होने के कारण वे नाकाम रहे। स्थानीय स्वयंसेवियों के साथ पेशेवर गोताखोरों को बचाव अभियान के लिए बुलाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो