scriptकश्‍मीर पर भारत के रुख से पाकिस्‍तान में बौखलाहट, बुलाई संसदीय समिति की अहम बैठक | Kashmir issue: Pakistan calls for Parliamentry meeting | Patrika News
पाकिस्तान

कश्‍मीर पर भारत के रुख से पाकिस्‍तान में बौखलाहट, बुलाई संसदीय समिति की अहम बैठक

पाकिस्तान संसदीय समिति ने सोमवार को बुलाई अहम बैठक
रविवार को पाक पीएम इमरान खान ने की थी NSC के साथ बैठक

Aug 05, 2019 / 01:01 pm

Shweta Singh

Pakistan Parliamentary Meeting

इस्लामाबाद। भारत-पाक सीमा पर बढ़ते तनाव के मद्देनजर पाकिस्तान संसदीय समिति ने सोमवार को अहम बैठक बुलाई है। सैयद फखर इमाम की अगुवाई में होने वाली इस बैठक में कश्मीर में LOC पर हालत से संबंधित चर्चा होने की संभावना है। बता दें कि इससे पहले रविवार को पाक पीएम इमरान खान ने राष्ट्रीय सुरक्षा समिति की बैठक बुलाई थी।

NSC की बैठक के बाद भारत पर लगाया था आरोप

बैठक के बाद अपनी करतूतों पर पर्दा डालने और भारत पर आरोप मढ़ने के लिए पाकिस्तान ने एक बार फिर कश्मीर राग अलापा था। पाक ने भारत पर आरोप लगाया कि भारतीय सैनिक नियंत्रण रेखा (LoC) पर आम नागरिकों को निशाना बना रहे हैं। पुलवामा हमले को अंजाम देने के बाद पाकिस्तान इस बार कश्मीर घाटी में घुसपैठ करने में नाकाम रहा। शायद इसी बौखलाहट में पाकिस्तान भारत के खिलाफ ऐसे बयान जारी कर रहा है।

भारत के एक्शन के बाद पाकिस्तान का रिएक्शन

गौरतलब है कि शुक्रवार और शनिवार को भारतीय सेना ने केरन सेक्टर में पाकिस्तान की बॉडर एक्शन टीम (Border Action Team) की ओर से की जा रही घुसपैठ को करारा जवाब दिया था। सुरक्षाबलों 36 घंटों के दौरान करीब सात पाकिस्तानी बैट कमांडो और आतंकियों को ढेर किया। इसके बाद पाकिस्तान को प्रस्ताव दिया कि वे सफेद झंडे में आकर अपने सैनिकों के शव ले जाएं। हालांकि, दोहरापन दिखाने के लिए मशहूर पाकिस्तान ने एकबार फिर अपने ही सैनिकों को अपना मानने से पीछे हट गया है।

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / world / Pakistan / कश्‍मीर पर भारत के रुख से पाकिस्‍तान में बौखलाहट, बुलाई संसदीय समिति की अहम बैठक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो