scriptपाकिस्तान: कारोबारी ने कहा- ‘क्योंकि हम यौन उत्पीड़न का समर्थन करते हैं’, मचा बवाल | We support sexual harassment: Pakistani businessman | Patrika News
पाकिस्तान

पाकिस्तान: कारोबारी ने कहा- ‘क्योंकि हम यौन उत्पीड़न का समर्थन करते हैं’, मचा बवाल

‘तीफा इन ट्रबल’ में मुख्य भूमिका में अली जफर हैं। फिल्म के प्रीमियर में कई हस्तियों ने शिरकत की। आयोजन के बाहर प्रदर्शन भी हुआ।

नई दिल्लीJul 21, 2018 / 08:43 pm

Saif Ur Rehman

Ali

पाकिस्तान: कारोबारी ने कहा- ‘क्योंकि हम यौन उत्पीड़न का समर्थन करते हैं’, मचा बवाल

लाहौर। पाकिस्तान में जहां आम चुनावों को लेकर सरगर्मी हैं। वहीं लोग एक कारोबारी की तरफ से महिलाओं के ऊपर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर खासे नाराज नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर अपने गुस्से का भी इजहार कर रहे हैं। दरअसल पाकिस्तान में एक फिल्म रिलीज हुई है। फिल्म का नाम है ‘तीफा इन ट्रबल’। फिल्म को शानदार ओपनिंग भी मिली है। इससे पहले ‘तीफा इन ट्रबल’ का प्रीमीयर हुए। जिसमें कई हस्तियों ने शिरकत की। आयोजन के बाहर प्रदर्शन भी हुआ। बता दें कि प्रदर्शनकारी सिंगर और एक्टर अली जफर के खिलाफ प्रदर्शन करने पहुंचे थे। गौरतलब है कि अली जफर पर मॉडल मीशा शाफी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।
https://twitter.com/maryamful/status/1020341265395798016?ref_src=twsrc%5Etfw
‘हम यौन उत्पीड़न का समर्थन करते हैं’
फिल्म प्रीमीयर में केसेरिया नाम की कंपनी के क्रिएटिव डायरेक्टर वलीद जमां अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। जब प्रदर्शनकारियों ने वलीद जमां से पूछा कि आप यहां क्यों आए हैं। अली जफर और मीशा के मुद्दे पर वलीद ने उनकी राज जानने चाहिए। फेसबुक पर लाइव वीडियो के दौरान उनसे ये सवाल पूछा गया। वलीद ने हैरानी भरा जवाब देते हुए कहा कि, “…क्योंकि हम यौन उत्पीड़न का समर्थन करते हैं”। वलीद की ये अभद्र टिप्पणी कैमरे में भी कैद हो गई। इस वाकये के बाद वहां मौजूद महिला प्रदर्शनकारियों ने वलीद को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया।
https://twitter.com/RidhaAlii/status/1020376416553263106?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं सोशल मीडिया पर एक बार फिर से महिला के साथ होने वाले दुर्व्यवहार को लेकर बहस छिड़ गई है। सोशल मीडिया पर जहां लोग वलीद के इस बयान की निंदा करते हुए। उनके ब्रांड को बॉयकॉट करने की बात कर रहे हैं वही कुछ ऐसे भी हैं जो वलीद के बयान को मजाकिया अंदाज में कही गई बात बता रहे हैं। फिर में विरोध करने वाली की तादाद ज्यादा है। वैसे सोशल मीडिया पर बवाल मचने के बाद वलीद ने पूरे मामले पर माफी मांग ली।
https://twitter.com/hashtag/WaleedZaman?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि फिल्म में अली जफर मुख्य भूमिका में हैं। उनपर मॉडल मीशा शाफी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जिसके बाद अली जफर ने मीशा के खिलाफ पाकिस्तानी मुद्रा के अनुसार 100 करोड़ रुपए का मुकदमा ठोंका है।

Home / world / Pakistan / पाकिस्तान: कारोबारी ने कहा- ‘क्योंकि हम यौन उत्पीड़न का समर्थन करते हैं’, मचा बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो