VIDEO : मसाला व्यापारी को फोन पर धमकी देकर मांगी थी फिरौती, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

- जोधपुर जेल में बंद हार्डकोर अपराधी के नाम से मांगी थी फिरौती

By: Suresh Hemnani

Published: 27 Oct 2020, 06:56 PM IST

पाली/सुमेरपुर। जिले के सुमेरपुर पुलिस ने मुख्य बाजार में एक मसाला व्यापारी को फोन पर धमकी देकर फिरौती मांगने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सुमेरपुर से बाड़मेर जिले के समदड़ी भागने की फिराक में था।

पुलिस ने बताया कि मसाला कारोबारी गोपाल गोयल पुत्र पूसाराम अग्रवाल ने रिपोर्ट दी थी कि 23 अक्टूबर को उसके पास सुरेन्द्रसिंह नाम के एक व्यक्ति का जोधपुर से कॉल आया। उसने तीन लाख रुपए सुमेरपुर के जालोर चौराह पर लेकर पहुंचने को कहा, साथ ही रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। अगले दिन फिर फोन आया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने आरोपी के मोबाइल नम्बर व लोकेशन के आधार पर उसे सुमेरपुर बस स्टैण्ड से गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान सेफ अली खान पुत्र निजाम खान निवासी सिवाना हाल संजयनगर सुमेरपुर के रूप में हुई। उससे पूछताछ जारी है।

पुलिस का कहना है कि आरोपी सेफ अली खान ने जिस सुरेन्द्र सिंह नाम के व्यक्ति का नाम लेकर फोन किया, वह सुरेन्द्र सिंह नोवी निवासी है और हार्डकोर अपराधी है। वह फिलहाल हत्या व फिरोती के मामले में जोधपुर जेल में बंद है। सुरेन्द्र सिंह के नाम का खौफ देखते हुए आरोपी सेफ अली ने उसका नाम का उपयोग किया, उससे पूछताछ जारी है।

Suresh Hemnani Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned