scriptVIDEO : पाली के जिला प्रमुख की गाड़ी पर हुआ हमला, मचा हडक़ंप, पुलिस ने आरोपी को दबोचा | attacked on Vehicle of zila pramukh in Pali Rajasthan | Patrika News
पाली

VIDEO : पाली के जिला प्रमुख की गाड़ी पर हुआ हमला, मचा हडक़ंप, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

– जिला प्रमुख के क्षेत्र का है दुकानदार, जिला परिषद सीइओ की गाड़ी जिला प्रमुख को लेने जा रही थी
attacked on Vehicle of zila pramukh in Pali : – दुकानदार गिरफ्तार, मामला दर्ज

पालीSep 18, 2019 / 07:45 pm

Suresh Hemnani

VIDEO : पाली के जिला प्रमुख की गाड़ी पर हुआ हमला, मचा हडक़ंप, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

VIDEO : पाली के जिला प्रमुख की गाड़ी पर हुआ हमला, मचा हडक़ंप, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

पाली/रायपुर मारवाड़। attacked on Vehicle of zila pramukh in Pali : जिले के पिपलिया कलां गांव में जिला प्रमुख पेमाराम सीरवी को लेने आई सरकारी गाड़ी के एक दुकानदार लाठी से शीशे तोड़ दिए। यह कार जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी की है और कार चालक जिला प्रमुख को लेने के लिए पाली से पिपलिया कलां आया। वहीं कार पर हमला करने वाला दुकानदार गांव में विकास कार्य नहीं होने से जिला प्रमुख से नाराज था। घटना के बाद हडक़ंप मच गया। पुलिस ने दुकानदार को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार गुडिय़ा हाल पिपलिया कलां निवासी सुल्तान खान पुत्र नजरुदीन पिपलिया कलां के पांच बत्ती चौराहे पर घड़ी रिपेयर व मोबाइल रिचार्ज की दुकान करता है। सुबह करीब साढ़े आठ बजे वह अपनी दुकान के बाहर लाठी लेकर खड़ा हो गया। इस बीच निम्बेडा कलां निवासी कार चालक मगनलाल, जो मुख्य कार्यकारी अधिकारी की सरकारी गाड़ी लेकर जिला प्रमुख सीरवी को लेने उनके फार्म हाउस की तरफ जा रहा था। पांच बत्ती चौराहे पर सुल्तान कार के आगे लाठी लेकर खड़ा हो गया। कार आते ही उस पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए। गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। कार चालक गाड़ी मौके पर छोडकऱ भाग गया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सुल्तान वापस अपनी दुकान में जाकर बैठ गया। वह जिला प्रमुख का गांव होने के बावजूद इस इलाके में विकास कार्य नहीं होने से जिला प्रमुख से नाराज था। सूचना पर थानाधिकारी सुरेश चौधरी मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। उसे शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। कार चालक की रिपोर्ट पर उसके खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है।
फेसबुक पर डालता रहता था समस्या
सुल्तान फेसबुक पर गांव की समस्या से जुड़े फोटो व जिम्मेदारों की लापरवाही को लेकर आए दिन पोस्ट डालता रहता था। सुल्तान का आरोप है कि जिला प्रमुख का गांव होते हुए भी यहां विकास की कमी है। सुल्तान ने जिला प्रमुख व सरपंच ग्रामसेवक पर भी लापरवाह होने के आरोप लगाए।
चालक से बकाया 200 रुपए
गाड़ी पर हमला करने के बाद सुल्तान चिल्लाता रहा। वह गांव में विकास कार्य नही होने व जिला प्रमुख के चालक द्वारा मोबाइल रिचार्ज के 200 रुपए नही चुकाने के भी बोल रहा था। जब पुलिसकर्मी इसे गिरफ्तार करने इसकी दुकान पर आए तो उन्हें भी सुल्तान ने खरी खरी सुनाई।
ढिमडी जाव कॉलोनी में नहीं कोई सुविधा
सुल्तान पिपलिया से सटी ढिमडी जाव कॉलोनी में रहता है। इस कॉलोनी में करीब 200परिवार रहते है। यहां आज तक न तो सडक़ बनी न ही गंदे पानी की निकासी की नाली बनी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो