VIDEO : बंजारा समाज के लोगों ने पुलिस के खिलाफ लगाए नारे

-जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

By: Suresh Hemnani

Published: 22 Jun 2020, 03:28 PM IST

पाली। जिले के रोहट तहसील के कलाली गांव में गत दिनों पूर्व विधायक भीमराज भाटी पर मनरेगा निरिक्षण के दौरान हुए हमले [ attack on Former MLA Bhimraj Bhati ] में बंजारा समाज [ Banjara samaj ] की 8 महिलाओं पर पुलिस [ Pali Police ] ने मामला दर्ज किया। लेकिन समाज की और से दी गई एफआईआर पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसको लेकर सोमवार को सेकड़ों बंजारा समाज के लोगों ने कलक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन किया।

पाली पंचायत समिति के पूर्व प्रधान श्रवण बंजारा के नेतृत्व में सोमवार को बंजारा समाज के लोगों ने पुलिस के खिलाफ कलक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की। भारी भीड़ को देखते उपखंड अधिकारी रोहिताश्वसिंह तोमर, सीइओ सिटी ने प्रदर्शन कर रहे लोगों से सोशल डिस्टेंस का पालन करने की हिदायत दी, लेकिन समाज के लोग नहीं माने। बाद में इन्होंने जिला कलक्टर अंशदीप को ज्ञापन दिया।

इस दौरान समाज के लोगों ने पुलिस की ओर से एक तरफ की कार्रवाई करने के आरोप लगाया। जिस पर कलक्टर ने कहा मामले की जांच चल रही है। आगे की कार्रवाई कोर्ट करेगा। बाद में समाज के लोग पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। जहां पर एसपी राहुल कोटोकी ज्ञापन निष्पक्ष जांच की मांग की गई।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned