scriptVIDEO : बंजारा समाज के लोगों ने पुलिस के खिलाफ लगाए नारे | Banjara Samaj protests in Pali Rajasthan | Patrika News
पाली

VIDEO : बंजारा समाज के लोगों ने पुलिस के खिलाफ लगाए नारे

-जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

पालीJun 22, 2020 / 03:28 pm

Suresh Hemnani

VIDEO : बंजारा समाज के लोगों ने पुलिस के खिलाफ लगाए नारे

VIDEO : बंजारा समाज के लोगों ने पुलिस के खिलाफ लगाए नारे

पाली। जिले के रोहट तहसील के कलाली गांव में गत दिनों पूर्व विधायक भीमराज भाटी पर मनरेगा निरिक्षण के दौरान हुए हमले में बंजारा समाज की 8 महिलाओं पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। लेकिन समाज की और से दी गई एफआईआर पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसको लेकर सोमवार को सेकड़ों बंजारा समाज के लोगों ने कलक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन किया।
पाली पंचायत समिति के पूर्व प्रधान श्रवण बंजारा के नेतृत्व में सोमवार को बंजारा समाज के लोगों ने पुलिस के खिलाफ कलक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की। भारी भीड़ को देखते उपखंड अधिकारी रोहिताश्वसिंह तोमर, सीइओ सिटी ने प्रदर्शन कर रहे लोगों से सोशल डिस्टेंस का पालन करने की हिदायत दी, लेकिन समाज के लोग नहीं माने। बाद में इन्होंने जिला कलक्टर अंशदीप को ज्ञापन दिया।
इस दौरान समाज के लोगों ने पुलिस की ओर से एक तरफ की कार्रवाई करने के आरोप लगाया। जिस पर कलक्टर ने कहा मामले की जांच चल रही है। आगे की कार्रवाई कोर्ट करेगा। बाद में समाज के लोग पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। जहां पर एसपी राहुल कोटोकी ज्ञापन निष्पक्ष जांच की मांग की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो