scriptपाली का युवक नशे की हालत में पकड़ा गया, निकला बाइक चोर | Bike thief caught in an intoxicated state in Pali | Patrika News
पाली

पाली का युवक नशे की हालत में पकड़ा गया, निकला बाइक चोर

– युवक के पास मिली बाइक भी चोरी की निकली- ग्रामीणों ने पकडकऱ पुलिस को सौंपा

पालीJun 16, 2021 / 08:08 pm

Suresh Hemnani

पाली का युवक नशे की हालत में पकड़ा गया, निकला बाइक चोर

पाली का युवक नशे की हालत में पकड़ा गया, निकला बाइक चोर

पाली। जिले के तखतगढ़ थाना क्षेत्र बडग़ांवड़ा के निकट ग्रामीणों ने बुधवार को एक युवक को संदिग्ध हालत में पकड़ा। उसे पुलिस को सौंपा दिया गया। पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी शातिर चोर निकला। उसने सुमेरपुर क्षेत्र से बाइक चुराई। जिस पर आरोपी के खिलाफ सुमेरपुर थाने में मामला दर्ज किया गया।
बुधवार दोपहर को बडग़ांवड़ा स्कूल के निकट नशे में एक युवक गांव में घूमता मिला। ग्रामीणों को देख युवक खेतों की तरफ भागा। जिसे पीछाकर ग्रामीणों ने पकड़ा तथा पुलिस को सूचना दी। पुलिस उसे थाने ले कर आई। जांच में बाइक सुमेरपुर की होना सामने आई। सुमेरपुर थाने के उप निरीक्षक अयुब खान ने बताया कि युवक पाली रेलवे स्टेशन निवासी प्रेम उर्फ पर्वत हैं। उसके बाद मिली बाइक चोरी की हैं। इसको लेकर उससे पूछताछ की जा रही हैं। बताया जा रहा हैं कि युवक के खिलाफ पाली कोतवाली में भी चोरी का मामला पूर्व में दर्ज किया गया था।
युवक के पास मिली बाइक चोरी की
सुमेरपुर थाने के उप निरीक्षक अयुब खां ने बताया कि तखतगढ़ पुलिस की सूचना पर युवक को सुमेरपुर थाने लाए। उसके पास जो बाइक मिली वह सुमेरपुर क्षेत्र से चोरी हुई हैं। इसको लेकर उससे पूछताछ की जा रही हैं।

Home / Pali / पाली का युवक नशे की हालत में पकड़ा गया, निकला बाइक चोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो