चुनावी मोड में भाजपा

-चुनावी मोड में भाजपा, 31 जनवरी तक होंगे बूथ सम्मेलन

-भाजपा की जिला बैठक में निर्णय

By: rajendra denok

Published: 19 Jan 2019, 10:20 PM IST

 

पाली । भारतीय जनता पार्टी की सुमेरपुर, बाली, पाली, मारवाड़ जंक्शन तथा सोजत विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों की बैठक जिलाध्यक्ष करणसिंह नेतरा की अध्यक्षता में प्रजापत समाज भवन में शनिवार को आयोजित की गई, जिसमें 25 से 31 जनवरी तक लोकसभा के सभी विधानसभा सीटों पर बूथ सम्मेलन आयोजित करने का निर्णय किया गया।
बैठक में केन्द्रीय विधि राज्य मंत्री पी.पी. चौधरी ने आगामी दिनों में आयोजित होने वाले संगठन के कार्यक्रमों की जानकारी। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फिर से सत्ता सौंपने के लिए एकजुट होने का आह्वान किया।

जिलाध्यक्ष करणसिंह नेतरा ने लोकसभा चुनाव में बेहतर परिणाम देने के लिए संगठित होकर कार्य करने की बात कही। विधायक ज्ञानचंद पारख, जोराराम कुमावत, शोभा चौहान, पूर्व विधायक लक्ष्मी बारूपाल, संजना आगरी व लोकसभा संयोजक महेंद्र बोहरा ने विश्वास दिलाया कि लोकसभा चुनाव के परिणाम भी जिले में बेहतर होंगे।

बैठक में किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष गिरधारीसिंह मण्डली, मुन्ना मकरानी, राकेश भाटी, प्रतापसिंह भाटी व सुनील भण्डारी ने भी सम्बोधित किया। इस दौरन प्रधान श्रवण बंजारा, सुमेरसिंह कुम्पावत, घीसूलाल चौधरी, किशोर सिंह पिलोवनी, गिरवरसिंह राठौड़, पुखराज पटेल समेत कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

नील गाय से टकरा कर कार पलटी, महिला की मौत

नागाबेरी के निकट हुआ हादसा, हादसे में तीन घायल

सोजत (पाली).
हाइवे पर नागाबेरी के निकट शनिवार अलसुबह नील गाय से टकरा कर एक महिला की मौत हो गई तथा तीन जने घायल हो गए। इन्हें उपचार के लिए सोजत अस्पताल भर्ती करवाया गया।

पुलिस के अनुसार सीकर के पलसाना निवासी ताराचंद वर्मा (52) पुत्र नारायणलाल अपने परिवार के साथ बाड़मेर से सामाजिक कार्य में हिस्सा लेकर शनिवार को कार से सीकर अपने गांव की तरफ जा रहे थे। सोजत हाइवे नागाबेरी के निकट अचानक उनकी कार के सामने नील गाय आ गई। इससे टकराकर कार असंतुलित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में कार में सवार
पलसाना (सीकर) निवासी आच्छीदेवी (48) पत्नी ताराचंद वर्मा बलाई मौके पर ही मौत हो गई तथा हादसे में कार में ताराचंद वर्मा (52), उनका पुत्र मनीष (30) व पुत्री चेतना (23) घायल हो गए। हादसे में कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। जिसे क्रेन से सडक़ से हटवा पुलिस ने यातायात सुचारु करवाया

 

rajendra denok Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned