scriptपढिय़े प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर क्या बोले प्रदेश के प्रतिनिधि … | bjp leader preparing for modi rally | Patrika News
पाली

पढिय़े प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर क्या बोले प्रदेश के प्रतिनिधि …

चुनावी शंखनाद को सफल बनाने बंद कमरे में पढ़ाया पाठ

पालीJan 12, 2018 / 12:23 pm

Avinash Kewaliya

bjp meeting in pali

चुनावी शंखनाद को सफल बनाने बंद कमरे में पढ़ाया पाठ

पाली. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रिफाइनरी शिलान्यास कार्यक्रम के प्रस्तावित दौरे को लेकर पूरे मारवाड़ क्षेत्र में बीजेपी पदाधिकारियों को सक्रिय कर दिया गया है। चुनाव से १० माह पहले इसे शंखनाद के रूप में भी देखा जा रहा है। अकेले पाली जिले से ४० हजार कार्यकर्ताओं को लेकर जाने का लक्ष्य रखा गया है। इसी मुद्दे पर बैठक लेने बीजेपी के प्रदेश महामंत्री अभिषेक मटोरिया गुरुवार को पाली पहुंचे और बंद कमरे में चुनिंदा पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की बैठक ली।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री अभिषेक मटोरिया ने कहा कि 16 जनवरी को बाड़मेर जिले के पचपदरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली रैली अब तक की सबसे बड़ी रैली होगी। इसमें लाखों की संख्या में कार्यकर्ता व आमजन भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी दुबारा चुनाव जीत कर सरकार बनाएगी। उन्होंने पाली प्रवास के दौरान जोधपुर रोड स्थित एक होटल में जिला भाजपा की आयोजित बैठक में कहा कि जिले के प्रत्येक मंडल से जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में हर पदाधिकारी को कार्यकर्ताओं को लेकर पचपदरा पहुंचना है उन्होंने कहा कि नव मतदाता अभियान को भी जिले के बूथ स्तर पर संचालित करना है ताकि नवमतदाताओं को भारतीय जनता पार्टी की रीति नीतियों से जोड़ा जा सके। प्रदेश मंत्री के.के विश्नोई ने कहा कि शिलान्यास समारोह को लेकर व्यापक स्तर पर तैयारियां की जा रही है। इसका लाभ आने वाले दिनों में राजस्थान को मिलेगा। बैठक को उप मुख्य सचेतक मदन राठौड़, विधायक ज्ञानचंद पारख, केसाराम चौधरी, संजना आगरी ने भी संबोधित किया। जिला अध्यक्ष करणसिंह नेतरा ने पचपदरा को लेकर की जा रही जिला स्तरीय तैयारियों से प्रदेश महामंत्री मटोरिया को अवगत करवाया। संचालन जिला प्रवक्ता सुभाष त्रिवेदी ने किया। जिला महामंत्री संजय ओझा, राकेश भाटी, सुनील भंडारी ने अतिथियों का स्वागत किया।
एक नजर में मोदी दौरा
४० मंडल हैं बीजेपी के
४० हजार कार्यकर्ता ले जाने का लक्ष्य
१ मंडल अध्यक्ष को एक हजार कार्यकर्ता का लक्ष्य
३ बैठकें हो चुकी अब तक
७ जिले जोधपुर संभाग के इस दौरे से होंगे प्रभावित

Home / Pali / पढिय़े प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर क्या बोले प्रदेश के प्रतिनिधि …

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो