scriptशादी के दूसरे ही दिन गहने लेकर फरार हुई लुटेरी दुल्हन | bride escaped with jewelry on the second day of marriage in pali | Patrika News
पाली

शादी के दूसरे ही दिन गहने लेकर फरार हुई लुटेरी दुल्हन

-पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन थाने में फर्जी शादी करवाने, धोखाधड़ी कर रुपए हड़पने का मामला दर्ज

पालीMar 06, 2021 / 03:36 pm

Suresh Hemnani

शादी के दूसरे ही दिन गहने लेकर फरार हुई लुटेरी दुल्हन

शादी के दूसरे ही दिन गहने लेकर फरार हुई लुटेरी दुल्हन

पाली/मारवाड़ जंक्शन। पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन थाने में एक व्यक्ति ने एक जने के खिलाफ उसके पुत्र की शादी करवाने के नाम 50 हजार रुपए धोखाधड़ी कर हड़पने एवं दुल्हन के शादी के दूसरे दिन ही घर से भाग जाने का मामला दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं।
मारवाड़ जंक्शन थानाप्रभारी गिरधरसिंह ने बताया की देवली गांव सरहद स्थित देवासियों की ढाणी निवासी मुलाराम (75) पुत्र भीकमराम सरगरा ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि जैतपुरा निवासी बाबूनाथ पुत्र नेमाराम सरगरा, जो रिश्ते में उनका भांजा लगता हैं। उसने उनके पुत्र सोहनलाल (45) की शादी करवाने का झांसा दिया। 01 मार्च को उनके पुत्र सोहनलाल को ब्यावर हाइवे के पास होटल में लडक़ी दिखाने ले गया। जिसका नाम पुष्पा बताया।
तथा कहां कि लडक़ी ने उसे पसंद कर लिया हैं तथा 50 हजार रुपए लेकर उस लडक़ी के साथ शादी करवा दी। लेकिन दो मार्च की अलसुबह ही दुल्हन गहने, कपड़े लेकर फरार हो गई। इसकी जानकारी होने पर बाबूनाथ को दुल्हन के गायब होने की बात कही, लेकिन उसने ध्यान नहीं दिया। पुलिस ने धोखाधड़ी कर रुपए हड़पने का मामला दर्जकर जांच शुरू की।

Home / Pali / शादी के दूसरे ही दिन गहने लेकर फरार हुई लुटेरी दुल्हन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो