scriptप्रत्याशियों ने जताई अपने क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने की प्रतिबद्धता | Candidates expressed their commitment to excite the Ganga of developme | Patrika News
पाली

प्रत्याशियों ने जताई अपने क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने की प्रतिबद्धता

– मेरी प्रतिबद्धता: प्रत्याशियों ने जताई अपने क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने की प्रतिबद्धता

पालीDec 05, 2018 / 12:54 pm

rajendra denok

Candidates expressed their commitment to excite the Ganga of developme

प्रत्याशियों ने जताई अपने क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने की प्रतिबद्धता

पाली। क्षेत्र के प्रत्याशियों से चुनावी घोषणाओं को लेकर प्रतिबद्धता पत्र भरवाए। उन्होंने अपने क्षेत्रों में मूलभूत सुविधाओं सहित विभिन्न विकास कार्यों को करवाने को लेकर अपनी प्रतिबद्धता दिखाई।

मैं पेयजल की सुविधा के समाधान के लिए इन्द्रा
गांधी केनाल का पानी पाली लाने, पाली के विकास के लिए
प्रदूषण की समस्या समाधान करना। साथ ही बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने के प्रयास प्राथमिकता से करूंगा।
– महावीरसिंह सुकरलाई, कांग्रेस
मैं प्रदूषण की समस्या का समाधान करना। इन्दिरा गांधी केनाल का पानी रोहट व पाली लाना। रोजगार को बढ़ावा देने, युवाओं के लिए रोजगार के अवसर विकसित करने एवं रोहट क्षेत्र में व्यर्थ बहते पानी के लिए छोटे एनीकट का निर्माण करवाना।
– ज्ञानचंद पारख, भाजपा
रानी व देसूरी के क्षेत्रों के गांवों जवाई जल योजना से जोडऩा। कॉलेज भवन का निर्माण करवाना। मगरा क्षेत्र में बिजली-पानी की व्यवस्था करना।
रोडवेज सुविधा, चिकित्सकों की व्यवस्था करने का कार्य
प्राथमिकता से करूंगा।
– केसाराम चौधरी भाजपा
मगरा क्षेत्र में पेयजल व बिजली की व्यवस्था करना। अस्पताल में चिकित्सकों की व्यवस्था करना। ग्रामीण क्षेत्र में स्कूलों में अध्यापकों की व्यवस्था करवाना एवं रोडवेज से वंचित गांवों में रोडवेज शुरू करवाने का कार्य प्राथमिकता से करूंगा।
– जसाराम राठौड़, कांग्रेस
मगरा क्षेत्र निवासी आज भी अभावग्रस्त जीवन जी रहे है। वहां बिजली-पानी सहित शिक्षा की व्यवस्था करवाना। साथ ही रोडवेज से वंचित गांवों में रोडवेज से जोडऩे। ग्रामीण क्षेत्र में अस्पताल की व्यवस्था सुधारने का प्रयास प्राथमिकता से करूंगा।
– लक्ष्मीनारायण दवे, निर्दलीय
जवाई बांध आधारित पेयजल योजना से 212 गांवों को जोडऩा, सादड़ी में वैटनरी कॉलेज खुलवाना, बाली हॉस्पिटल को 100 बेड का करवाना, देसूरी व रानी में नए महाविद्यालय स्वीकृत करवाना, बाली में डीटीओ कार्यालय स्वीकृत करवाना मेरी प्राथमिकता रहेगी।
पुष्पेन्द्रसिंह राणावत, भाजपा
राजस्थान में पूर्णत: शराबबंदी, प्रत्येक ग्राम पंचायत में पुलिस चौकी, फालना व बाली में महाविद्यालय, फालना रेलवे स्टेशन का विस्तार, बाइपास रोड का निर्माण, आदिवासियों के उत्पाद बेचने के लिए विक्रय केन्द्र बनवाना करवाना प्राथमिकता रहेगी।
उम्मेदसिंह चाम्पावत, एनसीपी

Home / Pali / प्रत्याशियों ने जताई अपने क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने की प्रतिबद्धता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो