scriptRoad accident : बाइक को जीप ने मारी टक्कर, हादसे में कॉलेज के छात्र की हुई मौत, कॉलेज चुनाव निरस्त | College student death in bike-jeep accident at Jaitaran in Pali distri | Patrika News
पाली

Road accident : बाइक को जीप ने मारी टक्कर, हादसे में कॉलेज के छात्र की हुई मौत, कॉलेज चुनाव निरस्त

-पाली जिले के जैतारण स्थित राजकीय पीजी महाविद्यालय में अध्ययनरत था छात्र
College student death in bike-jeep accident : -बाइक सवार छात्र को टक्कर मारने के बाद जीप चालक हुआ फरार

पालीAug 23, 2019 / 04:38 pm

Suresh Hemnani

Road accident : बाइक को जीप ने मारी टक्कर, हादसे में कॉलेज के छात्र की हुई मौत, कॉलेज चुनाव निरस्त

Road accident : बाइक को जीप ने मारी टक्कर, हादसे में कॉलेज के छात्र की हुई मौत, कॉलेज चुनाव निरस्त

पाली/जैतारण। College student death in bike-jeep accident : राष्ट्रीय राजमार्ग 112 पर शुक्रवार को बाइक सवार होकर जा रहे एक कॉलेज छात्र को एक जीप चालक ने लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी। राहगीरों ने घायल छात्र को जैतारण चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद कॉलेज छात्र संगठनों ने चुनाव नहीं लडऩे का फेसला करते हुए अपने उम्मीदवारों के नाम वापस ले लिए। जिससे पीजी महाविद्यालय का चुनाव अब निरस्त हो गया है।
जानकारी के अनुसार जैतारण निवासी छात्र पंकज चौहान पुत्र पेमाराम जाति माली (21) जो राष्ट्रीय राजमार्ग 112 पर बाइक पर सवार होकर जा रहा था। इस दौरान तेजगति से आ रही जीप चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे वो गम्भीर घायल हो गया। राहगीरों ने उसे जैतारण के चिकित्सालय में पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद बड़ी संख्या में लोगों व कॉलेज छात्रों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया दिया है।
छात्र संगठनों ने अपने उम्मीदवारों के नाम लिया वापस
जैतारण स्थित राजकीय पीजी महाविद्यालय में अध्ययनरत छात्र चौहान की सडक़ हादसे में मौत हो जाने को लेकर उसके गम मे एबीवीपी व एनएसयूआई ने इस बार चुनाव नहीं लङऩे का निर्णय लिया है। दोनों संगठनों के विभिन्न पदों पर चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारवारों ने अपने पदों के नामांकन वापस ले लिए हैं। इसी के साथ ही निर्दलीय के रूप में चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारवारों ने भी अपने नाम वापस ले लिए हैं।
चुनाव निरस्त हो गए हैं
राजकीय महाविद्यालय के मुख्य चुनाव अधिकारी पोरफेसर श्यामसिंह परमार ने बताया कि छात्रसंघ चुनाव मैदान में सभी उम्मीदवार द्वारा नाम वापस ले लेने के कारण स्वत: ही चुनाव हो गए।

Home / Pali / Road accident : बाइक को जीप ने मारी टक्कर, हादसे में कॉलेज के छात्र की हुई मौत, कॉलेज चुनाव निरस्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो