VIDEO : पाली : खौड़ गांव में एक ही परिवार के 9 पॉजिटिव, मचा हडक़ंप, जिले में मिले 31 नए पॉजिटिव

-मुम्बई से आया था पूरा परिवार

By: Suresh Hemnani

Updated: 23 May 2020, 05:49 PM IST

पाली/गुंदोज। Corona virus new Cases in pali : जिले में कोरोना संक्रमण का खतरा थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को जिले के खौड़ गांव में एक ही परिवार के नौ सदस्यों में पॉजिटिव [ Corona positive patient ] आने से प्रशासन व चिकित्सा विभाग [ medical Department ] में हडक़ंप मच गया है। यह पूरा परिवार कुछ दिन पहले ही मुम्बई आया था। जिले में शनिवार को कुल 31 नए पॉजिटिव मिले हैं।

जानकारी के अनुसार खौड़ गांव में कुछ दिन पूर्व दो लोग पॉजिटिव मिले थे। इसके बाद प्रशासन व चिकित्सा विभाग ने गांव के रास्तों को सील कर दिया था। शनिवार को इन दो मरीजों में से एक मरीज के रिश्ते में एक ही परिवार के नौ सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह परिवार कुछ दिन पहले ही मुम्बई से आया था। चिकित्सा विभाग की टीम एम्बुलेंस के साथ खौड़ गांव पहुंची। जहां से परिवार के सभी पॉजिटिव मरीजों को पाली के लिए रवाना किया।

आज यहां मिले पॉजिटिव
पाली जिले के खौड़ गांव में एक ही परिवार के 9 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। पाली शहर में 3, देसूरी क्षेत्र के माण्डीगढ़ में 3, केसुली में 1, ढोलाप में 1, गिराली में 1, जोबा गांव में 1, सोनाईमाझी गांव में 1, सोजत सिटी में 1, सोजत रोड में 2, हरियामाली में 1, बड़ा गुडा में 2, मांडल गांव में 1, काना गांव में 3, तखतगढ़ क्षेत्र के पावा गांव में 1 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Suresh Hemnani Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned