scriptसडक़ किनारे मिला युवक का शव, पुलिस ने मोबाइल से की शिनाख्त | Corpses found on the roadside | Patrika News
पाली

सडक़ किनारे मिला युवक का शव, पुलिस ने मोबाइल से की शिनाख्त

-सुमेरपुर के जाखानगर में सडक़ किनारे मिला युवक का शव

पालीOct 18, 2018 / 07:11 pm

Suresh Hemnani

Corpses found on the roadside

सडक़ किनारे मिला युवक का शव, पुलिस ने मोबाइल से की शिनाख्त

सुमेरपुर/पाली। जिले के सुमेरपुर के जाखानगर क्षेत्र में गुरुवार सुबह सडक़ किनारे अद्र्धनग्न हालत में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर स्थानीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाकर पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के मोबाइल में आए कॉल के आधार पर शिनाख्त करवाई।
पुलिस अनुसार राहगीरों ने जाखानगर स्थित 132 केवीजीएसएस के सामने सडक़ किनारे अद्र्धनग्न अवस्था में शव पड़ा देखा। मौके पर भारी मजमा लग गया। सूचना मिलने पर थानाप्रभारी गौतम जैन व एएसआई नरसिंगराम मौके पर पहुंचे। मृतक की जेब टटोलने पर मोबाइल से जानकारी लेने का प्रयास किया, लेकिन मोबाइल में बैलेंस नहीं होने के कारण इनकमिंग कोल के जरिए पता लगाने की कोशिश करने पर मृतक सिरोही जिले के अरठवाडा गांव का होना बताया।
जानकारी मिलने पर मृतक का भाई शरदकुमार मौके पर पहुंचा और मृतक की शिनाख्त दिनेशकुमार (26) पुत्र रावाराम जाति मेघवाल निवासी अरठवाडा थाना पालडीएम जिला सिरोही के रूप में की। शव पर जगह-जगह चोटों व खरोंच के निशान थे। शव को स्थानीय राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। जहां मेडिकल बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। मामले में मृतक के भाई शरदकुमार ने पुलिस को पेश रिपोर्ट में बताया कि मृतक दिनेशकुमार तीन-चार साल से सुमेरपुर में प्लंबर का कार्य करता था। कभी कभार ही गांव आता था। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की है।
पुलिस के सशस्त्र दल ने किया फ्लैगमार्च
निमाज। विधानसभा चुनावों को लेकर गुरुवार को गुजरात पुलिस बटालियन के जवानों ने कस्बे में फ्लैगमार्च किया। पुलिस उपाधीक्षक वीरेन्द्र सिंह राठौड़, थानाधिकारी रविंद्र सिंह व चौकी प्रभारी राजेन्द्र सिंह देवड़ा के साथ गुजरात पुलिस की तीन बटालियनों के सशस्त्र जवान गुरुवार शाम निमाज पहुंचे। जवानों ने विधानसभा चुनावों में भयमुक्त चुनाव को लेकर आमजन में जागरूकता पैदा करने के लिए कस्बे के बस स्टैंड, मुख्य बाजार, होली चौक, आसरलाई दरवाजे, ग्राम पंचायत होते हुए फ्लैगमार्च किया।

Home / Pali / सडक़ किनारे मिला युवक का शव, पुलिस ने मोबाइल से की शिनाख्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो