scriptसोजत विधायक के घर चोरी करने के मामले में दो चोर और गिरफ्तार | crime#news#pali | Patrika News
पाली

सोजत विधायक के घर चोरी करने के मामले में दो चोर और गिरफ्तार

पूर्व में चार आरोपित हो चुके है गिरफ्तार

पालीMar 18, 2017 / 11:24 pm

rajendra denok

पाली
शहर के केशव नगर स्थित सोजत विधायक के घर से करीब सात माह पूर्व दिनदहाड़े लाखों रुपए के गहने व नकदी चोरी करने के मामले में पुलिस फरार चल रहे दो आरोपिततों को भीलवाड़ा जिले से गिरफ्तार कर लाई। रिमांड के दौरान आरोपितों से चोरी का माल बरामद करने का प्रयास किया जाएगा। ज्ञात रहे कि मामले में चार आरोपितों को पुलिस पूर्व में भी गिरफ्तार कर चुकी है। कोतवाली थाने के सब इंस्पेक्टर दाऊदखान ने बताया कि मामले में फरार चल रहे आरोपित भीलवाड़ा जिले के सांखलिया (फुलिया) निवासी रमेश (१९) पुत्र रामनिवास बागरिया व ईदगाह कॉलोनी गुलाबपुरा निवासी पप्पू (१९) पुत्र रामपाल बागरिया को शाहपुरा (भीलवाड़ा) से दस्तयाब किया। रिमांड के दौरान आरोपितों से चोरी का माल बरामद किया जाएगा। ज्ञात रहे कि मामले में पुलिस पूर्व में भीलवाड़ा जिले के गुलाबपुरा व अजमेर जिले के विजयनगर निवासी आरोपित राजेन्द्र लोढ़ा, शैतान बागरिया, गोपाल बागरिया व कृपाराम को गिरफ्तार कर चुकी है तथा उनके कब्जे से चोरी किए गहने व नकदी भी बरामद की थी।

दिल्ली भाग गए थे आरोपित
अपने चार साथियों के पकडऩे जाने के बाद से दोनों आरोपित दिल्ली भाग गए थे। जिनकी तलाश में पूर्व में कोतवाली पुलिस दिल्ली भी गई थी लेकिन आरोपित एक स्थान से दूसरे स्थान पर भागते रहे। मुखबिर की सूचना पर आरोपितों के वापस भीलवाड़ा जिले में आने की जानकारी मिली तो कोतवाली पुलिस की टीम
शाहपुरा (भीलवाड़ा) गई और आरोपितों को दस्यताब कर लाई।

दिनदहाड़े की थी चोरी
ज्ञात रहे कि आरोपितों ने १९ अगस्त २०१६ को पाली के केशव नगर स्थित सोजत विधायक संजना आगरी के मकान की रैकी कर दिनदहाड़े चोरी की थी। बदमाशों की यह करतूस सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। उस आधार पर पुलिस जांच में जुटी और आरोपितों को गिरफ्तार किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो