scriptजंगल में मिला युवक का जला हुआ शव, पहचान छिपाने के लिए हत्या के बाद शव जलाने की आशंका | Dead body of a burnt youth found in forest of Saira area of Udaipur | Patrika News
पाली

जंगल में मिला युवक का जला हुआ शव, पहचान छिपाने के लिए हत्या के बाद शव जलाने की आशंका

-उदयपुर जिले सायरा थाना क्षेत्र राणकपुर घाट सेक्शन में स्थित महादेव हनुमान मंदिर के समीप मिला एक युवक का आधा-अधूरा जला शव

पालीApr 21, 2022 / 06:22 pm

Suresh Hemnani

जंगल में मिला युवक का जला हुआ शव, पहचान छिपाने के लिए हत्या के बाद शव जलाने की आशंका

जंगल में मिला युवक का जला हुआ शव, पहचान छिपाने के लिए हत्या के बाद शव जलाने की आशंका

पाली/सादड़ी। उदयपुर जिले सायरा थाना क्षेत्र राणकपुर घाट सेक्शन स्थित महादेव हनुमान मंदिर के समीप गुरुवार को आधा-अधूरा जला हुआ एक युवक का शव पड़ा मिला। सूचना पर सादड़ी व सायरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सायरा पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया तथा जांच शुरू की।
सायरा थाने के प्रभारी श्रवण जोशी ने बताया कि कुम्भलगढ़ वन्यजीव अभ्यारण के मालगढ़ वन विभाग की चौकी के निकट जला हुआ युवक का शव पड़ा होने की सूचना पर मौके पर पहुंचे। शव आधा-अधूरा जला हुआ था। जिससे उसका चेहरा पहचान में नहीं आ रहा। मृतक की पहचान न हो सके इसलिए आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने शव को जला दिया। मृतक की उम्र करीब 25-30 साल बताई जा रही है। इस दौरान सादड़ी के ईगल रेस्क्यू टीम के संचालक जितेन्द्र सिंह राठौड़, विमल पुरी, रफीक पठान, अशोक देवड़ा, विनोद देवड़ा, विमल त्रिवेदी, कृष्णा परमार, वन विभाग के नारायण सिंह राणावत, डालू गुर्जर सायरा, यसवंत सिंह झाला सहित कई लोग मौके पर पहुंचे।
आग से लाखों का चारा, खाखला जलकर राख
सोजत। बगड़ी थाना क्षेत्र के कंटालिया ग्राम के बेरा निम्बडिय़ा पर अज्ञात कारणो से गुरूवार दोपहर अचानक लगी आग से लाखों रूपयों का चारा, खाखला, लकडिय़ा व पेड़ जलकर राख हो गए। कंटालिया एएसआई रणजीतसिंह ने बताया कि निम्बडिय़ा बेरा पर सीरवी समाज व माली समाज के छह सात जनों के बाड़ो में रखा लाखों रूपयों का चारा, खाखला आग की भेंट चढ़ गया। सूचना पाकर सोजत से फायरबिग्रेड़ पहुंच जनसहयोग से आग पर काबु पाया। इसी तरह खोखरा ग्राम स्थित नाथलकुंडी सरहद में अचानक लगी आग से खेत की बाड़े जलकर स्वाह हो गई। सूचना पाकर सोजत से दमकल मौके पर पहुंची तथा आग पर काबु पाया।

Home / Pali / जंगल में मिला युवक का जला हुआ शव, पहचान छिपाने के लिए हत्या के बाद शव जलाने की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो