scriptस्कूटी पर घर लौटती बालिका को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बालिका की मौत, परिजनों का बुरा हाल | Death of a girl riding a scooter in Sojat Road area of Pali district | Patrika News
पाली

स्कूटी पर घर लौटती बालिका को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बालिका की मौत, परिजनों का बुरा हाल

-पाली जिलेे के सोजतरोड स्थित सवराड़ मार्ग पर हुआ हादसा

पालीNov 16, 2021 / 05:33 pm

Suresh Hemnani

स्कूटी पर घर लौटती बालिका को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बालिका की मौत, परिजनों का बुरा हाल

स्कूटी पर घर लौटती बालिका को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बालिका की मौत, परिजनों का बुरा हाल

पाली/सोजत। जिले के सोजतरोड़ थाना क्षेत्र के सवराड़ मार्ग पर मंगलवार को ट्यूशन कर स्कूटी लेकर अपने गांव जा रही एक बालिका को सामने से एक अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मारी दी। जिससे बालिका की मौत हो गई। हादसे के बाद वाहन चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। बालिका की मौत से परिजनों का बुरा हाल हो गया है।
पुलिस ने बताया कि रिसाणिया ग्राम निवासी सुश्री धन्नीश्री (16) पुत्री भगवतसिंह राजपुत जो गांव से सोजतरोड़ ट्यूशन कर स्कूटी लेकर अपने गांव जाते समय सवराड़ जाने वाले मार्ग पर एक अज्ञात वाहन चालक ने तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मारी दी। जिससे बालिका व स्कूटी उछल कर काफी दूरी पर जा गिरे। हादसे के बाद बालिका को सोजतरोड़ अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक काले रंग की कर्नाटक नंबरी वाहन चालक ने तेज दौड़ाते हुए बालिका को चपेट में लिया। ज्ञातव्य है कि क्षेत्र में इन दिनों शादी विवाह सीजन के चलते कई प्रवासी भी जिले में आए हुए है। शादी विवाह को लेकर हरकोई वाहन तेजी से दोड़ाते सहजता से देखा जा सकता है। कई मर्तबा क्षमता से अधिक सवारियां ढ़ोने से भी हादसे हो रहे है।
हादसे की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा अज्ञात वाहन चालक की तलाश शुरू की है। बताया जाता है कि बालिका ने पूर्व में दसवीं बोर्ड की परीक्षा में नब्बे प्रतिशत अंक प्राप्त किए थे। जिनका ग्रामीणों ने बहुमान भी किया था। इस हादसे की खबर सुनकर ग्रामीण भी हतप्रभ रह गए। ग्रामीणों व परिजनों ने अज्ञात वाहन को शीघ्र जप्त करने की मांग की है। पुलिस ने अंतय परीक्षण के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया है।

Home / Pali / स्कूटी पर घर लौटती बालिका को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बालिका की मौत, परिजनों का बुरा हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो