scriptबांग्लादेश में हिन्दुओं पर अत्याचार का विरोध, किया प्रदर्शन | Demonstration in Pali against atrocities on Hindus in Bangladesh | Patrika News
पाली

बांग्लादेश में हिन्दुओं पर अत्याचार का विरोध, किया प्रदर्शन

-पाली के कलक्ट्रेट के बाहर शामिल हुए विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के पदाधिकारी व कार्यकर्ता

पालीOct 20, 2021 / 09:06 pm

Suresh Hemnani

बांग्लादेश में हिन्दुओं पर अत्याचार का विरोध, किया प्रदर्शन

बांग्लादेश में हिन्दुओं पर अत्याचार का विरोध, किया प्रदर्शन

पाली। विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल की ओर से बुधवार को कलक्ट्रेट के बाहर बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हुए अत्याचार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। राष्ट्रपति के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन दिया गया। जिसमें बताया कि दुर्गापूजा के दौरान बांग्लादेश के 22 से ज्यादा जिलों में हिंसा की घटनाएं हुई। हिंदुओं के 150 से ज्यादा दुर्गा पूजा पंडाल अपवित्र कर तोड़ दिए। कई मंदिरों को भी नुकसान पहुंचाया गया है।
ज्ञापन में भारत सरकार से बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचार रोकने के लिए दबाव बनाने की मांग की गई। इसके साथ ही पीडि़त अल्पसंख्यक हिन्दुओं को मुआवजा दिलाने, दोषियों को सजा दिलवाने, ऐसी घटनाओं पर रोक लगावाने आदि का बांग्लादेश सरकार पर दबाव बनाने का आग्रह किया गया।
जिला मीडिया प्रमुख मनीष सैन ने बताया कि इस मौके प्रांत मंत्री परमेश्वर जोशी, विभाग मंत्री भीमराज चौधरी, विभाग सह संयोजक अनिल चौहान, जिला मंत्री प्रवीण सीरवी, जिलाध्य्क्ष विजयराज सोनी, जिला कार्य अध्य्क्ष नरेन्द्र माछर, ग्रामीण अध्य्क्ष बाबूलाल कुमावत, जिला उपाध्यक्ष गणेश कुमावत, जिला मिलन प्रमुख बलवीर सीरवी आदि मौजूद रहे।

Home / Pali / बांग्लादेश में हिन्दुओं पर अत्याचार का विरोध, किया प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो