scriptफोरलेन के पुल से निचे गिरा ट्रक, चालक फंसा | Drop Down Truck From Forelane Bridge | Patrika News
पाली

फोरलेन के पुल से निचे गिरा ट्रक, चालक फंसा

-देर रात तक पुलिस मौके पर करती रही मशक्कत-जयपुर अहमदाबाद फोरलेन पर सोजत के रेन्द्रडी निकट हुआ हादसा

पालीOct 16, 2018 / 11:27 am

Suresh Hemnani

Drop Down Truck From Forelane Bridge

फोरलेन के पुल से निचे गिरा ट्रक, चालक फंसा

सोजत/पाली। जयपुर अहमदाबाद फोरलेन पर सोजत के रेन्द्रडी निकट एक ट्रक पुल से नीचे गिर गया। हादसे में चालक ट्रक के नीचे दब गयाए करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला गया। गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए सोजत अस्पताल लाया गयाए जहा से उसे पाली रेफर कर दिया।
पुलिस के अनुसार एक ट्रक जयपुर से अहमदाबाद की ओर जा रहा था। देर रात करीब 12 बजे ट्रक असंतुलित होकर रेनदडी पुल से नीचे गिर गया। हादसे में अजमेर पनेर निवासी चालक शांतिलाल ब्राम्हण गंभीर घायल हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद ट्रक से चालक को बाहर निकाला गया। उसकी हालत गंभीर है। जिसे बाद में नजदिक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में वाहनों की कतारे लगी रही।
लापता महिला का शव कुएं में मिला
सोजत। बगड़ी थाना क्षेत्र के रायरा खुर्द गांव से लापता महिला का शव कुएं में मिला। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार रायरा खुर्द निवासी कुकीदेवी गुर्जर (40) पत्नी देवाराम, जिसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी। एक दिन पूर्व वह घर से बिना बताए निकल गई। सोमवार को उसका शव कुएं में मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पेड़ पर फंदा लगाया
रोहट। थाना क्षेत्र के सिणगारी गांव में सोमवार की दोपहर को एक व्यक्ति ने पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि सिणगारी निवासी शिवाराम पुत्र भीमाराम मेघवाल में घर पर अकेला ही था, उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी। सोमवार को उसकी पत्नी बाहर गई थी। वह घर के पास पेड़ पर फंदा लगाकर उससे झूल गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Pali / फोरलेन के पुल से निचे गिरा ट्रक, चालक फंसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो