scriptरिश्वत के आरोपी डीएसओ को जेल भेजा | DSO accused of bribery sent to jail | Patrika News
पाली

रिश्वत के आरोपी डीएसओ को जेल भेजा

पाली . राशन डीलरों के प्राधिकार पत्र निलंबित करने की धमकी देकर 40 हजार रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में एसीबी द्वारा गिरफ्तार सिरोही के जिला रसद अधिकारी को न्यायालय ने जेल भेज दिया।

पालीOct 19, 2019 / 01:18 am

Satydev Upadhyay

रिश्वत के आरोपी डीएसओ को जेल भेजा

रिश्वत के आरोपी डीएसओ को जेल भेजा

पाली . राशन डीलरों के प्राधिकार पत्र निलंबित करने की धमकी देकर 40 हजार रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में एसीबी द्वारा गिरफ्तार सिरोही के जिला रसद अधिकारी को न्यायालय ने जेल भेज दिया। जालोर की एसीबी टीम के पुलिस उप अधीक्षक अन्नराज सिंह राजपुरोहित के अनुसार एसीबी ने एक दिन पूर्व सिरोही के जिला रसद अधिकारी मोहनलाल पुत्र रामहेतलाल देव को सिरोही में सर्किट हाउस से गिरफ्तार किया था। डीएसओ से रिश्वत के रूप में ली गई राशि चालीस हजार रुपए भी बरामद किए। शुक्रवार को डीएसओ मोहनलाल को एसीबी ने पाली के एसीबी कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

उल्लेखनीय है कि सिरेाही में पदस्थापित जिला रसद अधिकारी मोहनलाल द्वारा उचित मूल्य दुकान का प्राधिकार पत्र निलंबित करने की धमकी देकर मुकेश कुमार अग्रवाल से 4 लाख रुपए मांगे। इसकी शिकायत पर एसीबी जालोर की टीम ने 17 अक्टूबर को मुकेश कुमार से प्रथम किश्त के रूप में 40 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए हुए डीएसओ मोहनलाल को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया।

त्योहार पर सजग रहें पुलिस- आइजी मित्तल
पाली. जोधपुर रेंज पुलिस आइजी सचिन मित्तल शुक्रवार को पाली पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पुलिस अधिकारियों की बैठक ली और त्योहारी सीजन में सजग रहने के निर्देश दिए। दोपहर में जयपुर से जोधपुर जाते समय आइजी मित्तल डीजी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में भाग लेने पाली रुके। पहले उन्होंने वीसी में भाग लिया। इस दौरान डीजी ने सुरक्षा हालात पर बात की। इसके बाद वे एसपी कार्यालय आए। जहां एसपी आनंद शर्मा ने उनकी अगुवाई की। आइजी मित्तल ने पुलिस अधिकारियों की बैठक ली। इसमें पैंडेंसी निपटाने, अपराध पर अंकुश लगाने, त्योहारी सीजन में अलर्ट रहने, चोरी व लूट की घटनाओं पर रोक लगाने के निर्देश दिए। इस दौरान सीओ सिटी नारायण दान, सीओ एसीएसटी किशोर सिंह चौहान व शहर के सभी थानों के थानाधिकारी मौजूद थे।

Home / Pali / रिश्वत के आरोपी डीएसओ को जेल भेजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो