scriptसोजत क्षेत्र के इलेक्ट्रिकल व्यापारी की बेंगलूरु में हत्या, नौकर जेवर व नकदी लेकर फरार | Electrical trader of Sojat area murdered in Bangalore | Patrika News
पाली

सोजत क्षेत्र के इलेक्ट्रिकल व्यापारी की बेंगलूरु में हत्या, नौकर जेवर व नकदी लेकर फरार

-बेंगलूरु के चामराजपेट में रहने वाले जग्गूराज जैन का बाथरूम में पड़ा मिला शव
 

पालीMay 26, 2022 / 01:46 pm

Suresh Hemnani

सोजत क्षेत्र के इलेक्ट्रिकल व्यापारी की बेंगलूरु में हत्या, नौकर जेवर व नकदी लेकर फरार

सोजत क्षेत्र के इलेक्ट्रिकल व्यापारी की बेंगलूरु में हत्या, नौकर जेवर व नकदी लेकर फरार

murder of merchant in Bangalore : पाली/बेंगलूरु। बेंगलूरु मेें पाली जिले के सोजत क्षेत्र के एक इलेक्ट्रिकल व्यापारी की हत्या कर दी गई। फ्लैट से कई कीमती चीजें चोरी होने का पता चला है। घरेलू नौकर के लापता होने से पुलिस को इस वारदात में उसी का हाथ होने का शक है। पुलिस के अनुसार सोजत के जग्गूराज जैन (74) चामराजपेट में रहते थे। वे चिकपेट में दीपम इलेक्ट्रिकल्स के नाम से दुकान चलाते थे। मंगलवार रात उनकी उस समय हत्या कर दी गई, जब वे फ्लैट में अकेले थे। बुधवार सुबह जग्गूराज के फ्लैट से बाहर नहीं आने पर पड़ोसियों ने उनके पुत्र प्रकाश चंद को सूचना दी।
प्रकाश ने आकर दरवाजा खोलने का प्रयास किया, लेकिन दरवाजा नहीं खुलने पर उसने अपनी बहन अरुणा और बहनोई महावीर चंद्र से कह कर नकली चाबियां बनाने वाले को बुलाया। दूसरी चाबी से जब दरवाजा खोला गया तो बाथरूम में जग्गूराज जैन का शव पड़ा मिला। उनके मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था और हाथ-पैर बंधे हुए थे। नौकर बीजाराम भी लापता था। घर के लॉकर, अलमारियां और वार्डरोब खुले पड़े थे। उनमें रखे जेवर और नकदी गायब थे। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
घरेलू काम के लिए रखा था राजस्थान का आदमी
पुलिस ने बताया कि जग्गूराज जैन अपने पुत्र आनंद कुमार बहू उषारानी और दो पोतों के साथ रहते थे। आनंद कुमार ने छह माह पहले राजस्थान के बीजाराम को दुकान और घरेलू काम के लिए रखा था। बीजाराम पर जग्गू राज को फ्लैट से दुकान और दुकान से फ्लैट लाने की जिम्मेजारी भी थी। वह अपार्टमेंट के नीचे एक कमरे में सोता था। आनंद कुमार कारोबार के सिलसिले में गोवा गया था। पत्नी बच्चों को लेकर मायके शिकारीपुर गई थी। बीजाराम ने दुकान बंद करने के बाद जग्गूराज को फ्लैट पर लाकर छोड़ा था। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) संजीव पाटिल ने पत्रकारों को बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने तीन विशेष दल गठित किए हैं।

Home / Pali / सोजत क्षेत्र के इलेक्ट्रिकल व्यापारी की बेंगलूरु में हत्या, नौकर जेवर व नकदी लेकर फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो