scriptVIDEO : फैक्ट्री के अडाण से गिरे श्रमिक की मौत, मुआवजे की मांग को लेकर धरना | factory worker death in pali Rajasthan | Patrika News
पाली

VIDEO : फैक्ट्री के अडाण से गिरे श्रमिक की मौत, मुआवजे की मांग को लेकर धरना

-मुआवजे की मांग कर रहे परिजनों ने फैक्ट्री के बाहर दिया धरना-पाली शहर के पुनायता औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री की घटना

पालीOct 17, 2021 / 08:21 am

Suresh Hemnani

VIDEO : फैक्ट्री के अडाण से गिरे श्रमिक की मौत, मुआवजे की मांग को लेकर धरना

VIDEO : फैक्ट्री के अडाण से गिरे श्रमिक की मौत, मुआवजे की मांग को लेकर धरना

पाली। शहर के पुनायता औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में शुक्रवार रात को अडाण से गिरकर एक श्रमिक की मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। वहीं परिजनों ने शनिवार को दोपहर में मुआवजे की मांग करते हुए फैक्ट्री के बाहर धरना दे दिया। मुआवजे की घोषणा के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
सदर थानाधिकारी सुरेश चौधरी के अनुसार अजमेर जिले के मसूदा तहसील के राजपुरा गांव निवासी आमीद पुत्र दीना काठात (34), जो पाली शहर के पुनायता औद्योगिक क्षेत्र स्थित अक्षिता बिलीचिंग फैक्ट्री में पिछले 3 साल से श्रमिक के रूप में काम कर रहा था। बीती देर रात अडाण पर काम करते हुए आमीद जमीन पर गिर गया। जमीन पर रखे एक बड़े पत्थर की चोट उसके सिर पर लग गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच मृतक का शव बांगड़ अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया। इसके बाद सूचना देकर परिजनों को पाली बुलाया गया। परिजनों ने फैक्ट्री के बाहर धरना देकर मुआवजे की मांग करते हुए शव उठाने से इनकार कर दिया। पुलिस की समझाइश व मुआवजे की घोषणा के बाद वे शांत हुए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Pali / VIDEO : फैक्ट्री के अडाण से गिरे श्रमिक की मौत, मुआवजे की मांग को लेकर धरना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो