scriptखेत में आया नौ फीट का अजगर, मची अफरा-तफरी, वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू कर पकड़ा | Forest workers caught Python in a field in Dhanla area of Pali | Patrika News
पाली

खेत में आया नौ फीट का अजगर, मची अफरा-तफरी, वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू कर पकड़ा

-पाली जिले के धनला क्षेत्र के बांसौर ग्राम पंचायत के ढेलपुरा-रानानाड़ी के एक खेत में आए अजगर से मची अफरा-तफरी
Caught the Python in a field :
 

पालीAug 23, 2019 / 09:15 pm

रमेश शर्मा

खेत में आया नौ फीट का अजगर, मची अफरा-तफरी, वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू कर पकड़ा

खेत में आया नौ फीट का अजगर, मची अफरा-तफरी, वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू कर पकड़ा

पाली/धनला। Caught the Python in a field : जिले के धनला क्षेत्र के बांसौर ग्राम पंचायत के ढेलपुरा-रानानाड़ी के मध्य शुक्रवार को एक खेत में नौ फीट लम्बा अजगर देखकर लोगों में अफरा तफरी मच गई। खेत में अजगर देखने मौके पर भीड़ जमा हो गई। इसके बाद वन विभाग को सूचना दी गई। जिस पर वनकर्मियों ने मौकै पर पहुंच रेस्क्यू चलाते हुए अजगर को पकड़ लिया।
जोजावर रैंज के वनकर्मियों ने बताया कि ढेलपुरा निवासी इन्दरसिंह के कृषि कुंए पर नौ फीट लम्बा अजगर आया जो कि एक नीम के पेड़ पर चढ़ गया था। जिसे वनकर्मी हीरा सिंह, मोहब्बत सिंह, जोजावर चौकी पुलिस कांस्टेबल विक्रम सिंह, नगेन्द्र, ग्रामीण डाऊसिंह रानानाड़ी, इन्दर सिंह, मोहन सिंह, दलपत सिंह, महेन्द्र सिंह सहित ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ा।
अजगर को कालीघाटी वन क्षेत्र में छोड़ा
क्षेत्रीय वन अधिकारी रैंज जोजावर भगवतसिंह चुण्डावत ने बताया कि ढेलपुरा निवासी इन्दरसिंह के कृषि कुंए पर नौ फीट का लम्बा अजगर आया जो कि एक नीम के पेड़ पर चढ़ गया था। जिसे कड़ी मशक्कत के बाद पकडकऱ कालीघाटी वन क्षेत्र में ले जाकर छोड़ा गया।

Home / Pali / खेत में आया नौ फीट का अजगर, मची अफरा-तफरी, वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू कर पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो