scriptकई उप निरीक्षकों का पाली से बाहर तबादला | IG transfers 21 sub-inspectors in Pali | Patrika News
पाली

कई उप निरीक्षकों का पाली से बाहर तबादला

– आईजी ने किए 21 उप निरीक्षकों के तबादले- रानी थाना प्रभारी का पद हुआ खाली

पालीOct 27, 2020 / 09:07 pm

Suresh Hemnani

कई उप निरीक्षकों का पाली से बाहर तबादला

कई उप निरीक्षकों का पाली से बाहर तबादला

पाली। जोधपुर रेंज आईजी नवज्योति गोगाई ने मंगलवार शाम एक आदेश जारी कर रेंज के 21 उप निरीक्षकों की तबादला सूची जारी की है। यह सभी उप निरीक्षक वे है, जिन्हें एक ही जिले में चार साल का कार्यकाल हो गया था। पांच थानेदार को पाली जिले में आए।
पाली से अन्य जिले में जाने वालों में रानी थाना प्रभारी हुकमगिरी गोस्वामी को जोधपुर ग्रामीण में भेजा है। निवृतमान ट्रैफिक इंचार्ज गीतासिंह चौधरी को सिरोही, निवृतमान फालना एसएचओ अशोकसिंह चारण को सिरोही, सदर थाने में द्वितीय अधिकारी डिंपल कंवर को बाड़मेर जिले में भेजा गया है। इसी तरह उप निरीक्षक बाबूसिंह देवड़ा को सिरोही, करणीदार चारण को सिरोही, दुर्गाराम को बाड़मेर व मीठालाल को जैसलमेर जिले में तबादला किया है। पाली जिले में उप निरीक्षक शेराराम, संजना बेनीवाल, हमीरसिंह, निर्मल कुमार व हरिओम का तबादला किया गया है।
मोपेड को मारी टक्कर, तीन घायल
पावा। समीपवर्ती तखतगढ़ चौराहे पर मंगलवार को अज्ञात वाहन की टक्कर से मोपेड चालक समेत तीन जने घायल हो गए। तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया गया। जहां एक गंभीर महिला को रेफर किया गया। सूचना पर तखतगढ़ थाने के हैड कांस्टेबल मोहनलाल मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया जालोर जिले के सेदरिया निवासी मुकेश पुत्र रमेशकुमार अपनी मोपेड पर पुष्पा पत्नी रामलाल व गीता पत्नी भरत हीरागर के साथ चौराहे से जालोर रोड की तरफ जा रहे थे। तभी जालोर रोड की तरफ से आ रही एक अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मार दी। घायल गीता को रेफर किया गया, शेष का उपचार जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो