फोन पर दोस्ती कर फंसाती जाल में, फिर लुटेरों को बुलाकर करवाती वारदात

फोन पर दोस्ती कर फंसाती जाल में, फिर लुटेरों को बुलाकर करवाती वारदात
विवाहिता सहित तीन युवक गिरफ्तार

Satyadev Upadhaya | Updated: 14 Aug 2019, 01:41:52 AM (IST) Pali, Pali, Rajasthan, India

रायपुर मारवाड़ . सेंदड़ा पुलिस ने मंगलवार को ब्यावर के शातिर लूट गिरोह का राजफाश करते हुए विवाहिता व तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।

रायपुर मारवाड़ . सेंदड़ा पुलिस ने मंगलवार को ब्यावर के शातिर लूट गिरोह का राजफाश करते हुए विवाहिता व तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। जबकि गिरोह में शामिल दम्पती फरार है। उनकी तलाश जारी है। सेंदड़ा थानाप्रभारी प्रेमाराम विश्नोई के अनुसार 25 जुलाई को जैतारण निवासी पवन ने सेंदड़ा थाने में रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया कि 24 जुलाई को वह अपनी महिला मित्र ब्यावर निवासी गौरी के साथ उसके स्कूटर से नीलकण्ठ महादेव मंदिर गया। गौरी के साथ एक अन्य विवाहिता भी थी। मन्दिर के पास पहुंचे कि दो बाइक पर आए चार नकाबपोश बदमाशों ने पवन से मारपीट कर गले में पहनी सोने की चेन, अंगूठी, पर्स, मोबाइल लूट लिया। युवकों ने गौरी के साथ भी मारपीट की और स्कूटर की चाबी निकाल कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की। प्रारंभिक जांच में पुलिस को महिला मित्र गौरी पर संदेह हुआ। पूछताछ में गौरी ब्यावर के लूट गिरोह की सदस्य निकली।

सेंदड़ा पुलिस ने ब्यावर सदर थाना क्षेत्र भूरजी का बाडिया निवासी गौरी उर्फ तुलसी पत्नी बाबूलाल रैगर, जवाजा थाना क्षेत्र के दुर्गावास निवासी अर्जुन सिंह पुत्र मोखम सिंह रावत, अमरपुरा निवासी संजय पुत्र नंदलाल भांड, कोटड़ा निवासी किशनलाल पुत्र नेनाराम रैगर को गिरफ्तार किया है। न्यायालय नेगौरी को जेल भेज दिया। जबकि शेष दोनों आरोपी तीन दिन के पुलिस रिमांड पर है।



ऐसे करते वारदात
गौरी व उसकी अन्य एक महिला मित्र युवकों से फोन पर मित्रता करती। युवक को ब्यावर मिलने बुलाती। शहर से दूर किसी मन्दिर या अन्य स्थान पर ले जाती। इशारा पाकर गिरोह में शामिल चार युवक बाइक लेकर वहां पहुंच जाते। युवक के साथ मारपीट कर रुपए व मोबाइल सहित आभूषण लूटकर ले जाते। गौरी व उसकी मित्र ऐसे बर्ताव करते, जिससे युवक को उनकी मिलीभगत पर सन्देह नहीं होता। इस तरीके से इस गिरोह ने अब तक कई युवकों को लूटा है।


ब्यावर में देह व्यापार की भी खबर
पुलिस को सूचना मिली है कि यह गिरोह ब्यावर सदर थाना क्षेत्र के सेवरिया में देह व्यापार भी चलाते है। इसकी तस्दीक की जा रही है।। आरोपी स्मैक के नशे के आदी है। लूट की अन्य वारदातों को लेकर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned