scriptऐसा हुआ कि चंद घंटों में बन गए मकान के मालिक… | It so happened that in a few hours the owner of the house became... | Patrika News
पाली

ऐसा हुआ कि चंद घंटों में बन गए मकान के मालिक…

शिविरों का किया निरीक्षण

पालीOct 14, 2021 / 08:38 pm

Rajeev

ऐसा हुआ कि चंद घंटों में बन गए मकान के मालिक...

बाली में पट्टों का वितरण करते अधिकारी।

पाली. प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत गुरुवार को बाली, सादड़ी व सुमेरपुर नगर पालिकाओं में आयोजित शिविरों का जोधपुर संभाग के पर्यवेक्षक श्यामसिंह राजपुरोहित ने निरीक्षण किया। आमजन की समस्याओं का निस्तारण करने के साथ पट्टों व प्रमाण पत्रों का वितरण किया। इस दौरान नगर पालिका बाली अधिशाषी अधिकारी विक्रमसिंह चारण, नगर पालिका सादड़ी अधिशाषी अधिकारी जितेन्द्र व्यास सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।
गांवों में 18 को आयोजित होंगे शिविर

पाली. प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत जिले में सोमवार 18 अक्टूबर को छह ग्राम पंचायतों में शिविर आयोजित किए जाएंगे। पंचायत समिति सुमेरपुर की ग्राम पंचायत कोसेलाव, बाली की बेड़ा, रानी की इन्दरवाड़ा, मारवाड़ जंक्शन की चवाडिय़ा, सोजत की मेव व पंचायत समिति रायपुर की दीपावास ग्राम पंचायत में शिविर आयोजित किए जाएंगे। इसी तरह 20 अक्टूबर को पाली पंचायत समिति की डेण्डा, रोहट की सिणगारी, सुमेरपुर की अनोपपुरा, बाली की दूदरी, देसूरी की ढालोप, मारवाड़ जंक्शन की सारण, सोजत की सरदार समंद, जैतारण की निम्बोल, रायपुर की कुशालपुरा ग्राम पंचायत में शिविर लगाए जाएंगे।

Home / Pali / ऐसा हुआ कि चंद घंटों में बन गए मकान के मालिक…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो