scriptVIDEO : भाटी बोले – रोहट से पाली पाइप लाइन नहीं तो लाश आएगी | Jaipur walking tour of Pali Municipal Council Chairman Rekha-Rakesh Bh | Patrika News
पाली

VIDEO : भाटी बोले – रोहट से पाली पाइप लाइन नहीं तो लाश आएगी

-पांव में छाले लेकिन ज़िद जनता को पानी मिले

पालीMay 28, 2022 / 08:50 pm

Suresh Hemnani

VIDEO : भाटी बोले - रोहट से पाली पाइप लाइन नहीं तो लाश आएगी

VIDEO : भाटी बोले – रोहट से पाली पाइप लाइन नहीं तो लाश आएगी

Pali Chairman Rekha Rakesh Bhati : पाली/बर मारवाड़। पाली की जनता के लिए पाली में पानी की समस्या का स्थायी समाधान व पाली रोहट के बीच नई पाइप लाइन की मांग को लेकर पैदल पाली से जयपुर जा रहे नगर परिषद सभापति रेखा भाटी व उनके पति राकेश भाटी यात्रा के चौथे दिन शनिवार को रायपुर पहुंचे। पांव में छाले ज़िद जनता को जल समस्या से निजात दिलाने । इस दौरान भाटी दंपति ने कहा रोइट से पाली लाइन नहीं आई तो जयपुर से मेरी लाश आएगी। गौरतलब है कि भाटी दंपति पाली से चार दिन पूर्व पाली में पानी की समस्या का स्थाई समाधान को लेकर पाली से जयपुर पैदल यात्रा पर निकल थे चौथे दिन रायपुर मनोकामना सिद्ध बालाजी आश्रम पहुंचे यहां पर पूरे दिन उन्होंने विश्राम लिया। इस दौरान पाली सोजत जैतारण रायपुर से बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि एवं भाजपा के कार्यकर्ता पहुंचे । शाम करीब 5 बजे पाली सांसद पीपी चौधरी भी रायपुर पहुंच कर भाटी दंपत्ति का हौसला अफजाई करके कहा जनहित के मुद्दे को लेकर बहुत ही सराहनीय कार्य हैं।
जल समस्या को लेकर गहलोत सरकार की नीति पर उठाए साव
पाली सांसद पीपी चौधरी पाली में हो रही जल समस्या को लेकर गहलोत सरकार को जिम्मेदार ठहराया उन्होंने कहा गहलोत की अदूरदर्शिता के कारण आई हैं। पिछले मानसून में पाली का एकमात्र मुख्य स्त्रोत जवाई बांध का जल फरवरी तक की ही था तो पाली जिले के लिए जल समस्या से निजात पाने के लिए नहीं सोचा जनप्रतिनिधियों द्वारा बार-बार अवगत करवाने के बाद भी मुख्यमंत्री की गलत नीतियों से पाली की जनता को जल समस्या से जूझना पड़ रहा है । समय रहते रोइट से पाली पाइप लाइन का कार्य हो जाता तो आज पाली की जनता को समस्या का सामना नहीं करना पड़ता।
शनिवार को रात्रि विश्राम बर रामानंद आश्रम
भाटी दम्पती शनिवार को सुबह रायपुर के मनोकामना सिद्ध आश्रम पहुंचे ना पूरे दिन विश्राम के बाद शाम 5:00 बजे रामानंद आश्रम बर मारवाड़ में रात्रि विश्राम करेंगे उसके बाद सुबह ब्यावर के लिए निकलेंगे।
पाइप लाइन नहीं तो वापस लाश आएगी
रेखा राकेश भाटी ने कहा पाली में पानी की समस्या आज से नहीं वर्षों से है जवाई बांध में भी जल समस्या उत्पन्न हो रही है। सरकार की गलत नीति से 2 माह से नकारा सड़ी गली पाइप लाइन में निकाल दिए। अब जब पाली को पानी की सबसे ज्यादा जरूरत हुई तो जोधपुर से रोहित तक लाइन बिछाई गई मुख्य मांग रोइट से पाली पाइपलाइन नहीं आई तो जयपुर से पाली मेरी लाश ही आएगी। इसके लिए मुझे भूख हड़ताल चाय आंदोलन करना पड़े तो करूंगा जनता को जल समस्या से निजात दिलाने का संकल्प है इसी संकल्प के साथ हम इस भयंकर गर्मी में जयपुर पैदल पद यात्रा पर निकल हैं।

Home / Pali / VIDEO : भाटी बोले – रोहट से पाली पाइप लाइन नहीं तो लाश आएगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो