scriptचोरों ने बंद पड़े मकान को खंगाला, लाखों के जेवरात व नकदी पर हाथ साफ | Jewelery-lakhs of rupees stolen from a closed house in Sojat of Pali | Patrika News
पाली

चोरों ने बंद पड़े मकान को खंगाला, लाखों के जेवरात व नकदी पर हाथ साफ

-पाली जिले के सोजत सिटी के जोधपुरिया गेट स्थित एक मकान की है वारदात

पालीSep 26, 2022 / 06:03 pm

Suresh Hemnani

चोरों ने बंद पड़े मकान को खंगाला, लाखों के जेवरात व नकदी पर हाथ साफ

चोरों ने बंद पड़े मकान को खंगाला, लाखों के जेवरात व नकदी पर हाथ साफ

पाली/सोजत। पाली जिले के सोजत सिटी के जोधपुरिया गेट के बाहर रात्रि में एक बंद पड़े मकान के ताले तोड़ अज्ञात चोर घर में रखे लाखों रुपए के सोने-चांदी के आभूषण व करीब चार लाख रुपए नकद चोरी कर ले गए। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी।
पुलिस ने बताया कि सोजत के जोधपुरिया गेट निवासी अशोक बोराणा पुत्र दलाराम घांची ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि रात्रि में अज्ञात चोरों ने उसके बंद पड़े मकान में प्रवेश कर ताले तोड़ अंदर रखे छह तोला सोने की टुंसी, कंदोरा, पायजेब, चांदी के सिक्के सहित चांदी के जेवरात व अन्य आभूषण तथा मेरे पिताजी के मेहन्दी फसल की रकम तीन लाख पिचहत्तर हजार रुपए चोरी कर ले गए। चोरों ने अटैची में रखे पच्चीस-तीस हजार रुपए भी चोरी कर ले गए। लाखों रुपए के जेवरात व लाखों रुपए नकदी चोरी की वारदात से क्षैत्रवासियों में दहशत का माहौल है। वारदात तीन दिन पूर्व की बताई गई है। पुलिस ने सोमवार को प्रकरण दर्ज किया है।
अधेड़ ने की आत्महत्या
सोजत। सोजत रोड थाना क्षैत्र के शास्त्री नगर स्थित एक मकान में एक अधेड़ ने रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि गोपालपुरा माधवगढ यूपी निवासी हाकम पुत्र श्रीराम खुशवाह उम्र (40) जो सोजत रोड में पानी पुरी का थैला लगाकर अपना जीवन यापन करता है। जिसने अपने किराये के मकान में फांसी के फंदे से झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने अन्तय परीक्षण के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर मर्ग दर्ज किया है।

Home / Pali / चोरों ने बंद पड़े मकान को खंगाला, लाखों के जेवरात व नकदी पर हाथ साफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो